class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर सिटी से आनंद विहार के लिए नई ट्रेन

गाजीपुर से नई दिल्ली के लिए सप्ताह में दो दिन चलने वाली एक और ट्रेन का संचालन शुरू किया गया है। यह ट्रेन सोमवार को और शुक्रवार को शाम सात बजे गाजीपुर सिटी स्टेशन से आनंद विहार के लिए रवाना होगी। इसका संचालन 15 अगस्त से शुरू होगा। जो अप में 22433 और डाएन में 22434 होगी। ये जानकारी सीनियर डीसीएम ने दी है।  

गाज़ीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल सेवा का उद्घाटन 13 अगस्त को दोपहर 12.30 बजे गाज़ीपुर सिटी से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सुहेलदेव एक्सप्रेस और बांद्रा टर्मिनल- गाजीपुर सिटी- बांद्रा टर्मिनस  साप्ताहिक एक्सप्रेस की सेवाओं में विस्तार किया गया है। आनंद विहार टर्मिनल-गाज़ीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल त्रि-साप्ताहिक सुहेलदेव एक्सप्रेस सप्ताह में तीन दिन से बढ़ाकर चार दिन कर दिया गया है।

सुहेलदेव एक्सप्रेस 20 अगस्त से हर मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के साथ रविवार को भी चलेगी। वापसी में यह 21 अगस्त से हर बुधवार,शुक्रवार और रविवार के साथ सोमवार को भी चलेगी। वहीं बांद्रा टर्मिनस -गाज़ीपुर सिटी एक्सप्रेस 18 अगस्त से हर शुक्रवार के साथ रविवार को चलेगी। वापसी में 20 अगस्त को यह गाड़ी रविवार के साथ मंगलवार को भी चलेगी । 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New train for Anand Vihar from Ghazipur City
डीएम ने जांची ऑक्सीजन की उपलब्धताएसएसपी का नंबर प्लेट अभियान 'फ्लाप