ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीदुस्साहस: मैनेजर को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूटे

दुस्साहस: मैनेजर को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूटे

शराब ठेका बंद करके लौट रहे मैनेजर को बदमाशों ने सोमवार की रात गोली मारकर 50 हजार रुपये लूट लिए। घटना कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया स्थित गेट नंबर चार के पास हुई। संचालक के चिल्लाने पर लोग जुटे, लेकिन...

दुस्साहस: मैनेजर को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूटे
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताTue, 17 Oct 2017 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब ठेका बंद करके लौट रहे मैनेजर को बदमाशों ने सोमवार की रात गोली मारकर 50 हजार रुपये लूट लिए। घटना कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया स्थित गेट नंबर चार के पास हुई। संचालक के चिल्लाने पर लोग जुटे, लेकिन बदमाश फरार हो गए थे। लोगों ने उसे मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोलियां निकाली। 

फुलवरिया निवासी रजनीकांत तिवारी के गेट नंबर चार के पास शराब ठेके के मैनेजर हैं। रात साढ़े दस बजे वह ठेका बंद करके बिक्री के रुपये लेकर बाइक से राणानगर कॉलोनी स्थित घर आ रहे थे। घर से 10 कदम की दूरी पर एक निजी विद्यालय के पास दो बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। 

उनके चिल्लाने पर उनका लड़का घर से बाहर निकला तो पिता को घायल देख सन्न रह गया। आनन-फानन में वह लोगों की मदद से रजनीकांत को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों ने देर रात गोलियां निकाली। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें