ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीआधा दर्जन ट्रेनें निरस्त, कई घंटों विलंबित

आधा दर्जन ट्रेनें निरस्त, कई घंटों विलंबित

पंजाब तथा हरियाणा में बाबा राम रहीम के समर्थकों के उपद्रव के चलते वाराणसी से होकर जाने वाली पांच ट्रेनें रविवार को भी निरस्त रहीं। वहीं बिहार में बाढ़ के चलते भी गाड़ियों का परिचालन अब तक सामान्य नहीं...

आधा दर्जन ट्रेनें निरस्त, कई घंटों विलंबित
वाराणसी। कार्यालय संवाददाताSun, 27 Aug 2017 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब तथा हरियाणा में बाबा राम रहीम के समर्थकों के उपद्रव के चलते वाराणसी से होकर जाने वाली पांच ट्रेनें रविवार को भी निरस्त रहीं। वहीं बिहार में बाढ़ के चलते भी गाड़ियों का परिचालन अब तक सामान्य नहीं हो पाया है। रविवार को आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां घंटों देरी से कैंट स्टेशन पहुंचीं। ट्रेनों के इंतजार में यात्री प्लेटफार्मों पर रुके रहे। प्रतीक्षालय में भी जगह नहीं था। पार्सल घर के अंतिम छोर तक यात्री आराम करते दिखे।

कैंट स्टेशन पर रविवार को हावड़ा से जम्मू जाने वाली हिमगिरी एक्सप्रेस, अमृतसर से हावड़ा जाने वाली पंजाब मेल, दिल्ली-मालदा टाउन फरक्का एक्सप्रेस, हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस, फिरोजपुर से चलकर धनबाद जाने वाली किसान एक्सप्रेस निरस्त रहीं। इसके अलावा आधा दर्जन गाड़ियां विलंबित रहीं। कोटा-पटना एक्सप्रेस 10 घंटे देरी से पहुंची। पटना से कोटा जाने वाली गाड़ी भी 12 घंटे देरी से आई। इसी तरह नई दिल्ली-जयनगर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी 11 घंटे और दिल्ली-सियालदह एक्सप्रेस छह घंटे विलंबित रहीं। 

विलबिंत ट्रेनों के यात्री स्टेशन पर परेशान रहे। प्लेटफार्मों पर यात्रियों का अधिक दबाव रहा। प्रतीक्षालय में भी जगह नहीं थी। पूछताछ काउंटर पर लंबी कतार लगी थी। यात्रियों के दबाव के चलते प्लेटफार्म नंबर एक पर चल रहा काम प्रभावित हो रहा था। यहां जगह-जगह घेरा बनाकर काम कराया जा रहा है। इससे यात्रियों के लिए कम जगह बच रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें