ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीनिकाय चुनाव: सीएम योगी ने दिए मंत्री-विधायकों को चुनावी जीत के मंत्र

निकाय चुनाव: सीएम योगी ने दिए मंत्री-विधायकों को चुनावी जीत के मंत्र

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री-विधायकों को निकाय चुनाव में युद्धस्तर पर जुट जाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव को गंभीरता से लें और हर बूथ पर जीत सुनिश्चित कराएं। कहा बनारस पर...

निकाय चुनाव: सीएम योगी ने दिए मंत्री-विधायकों को चुनावी जीत के मंत्र
बाबतपुर (वाराणसी) हिन्दुस्तान संवाद Sat, 18 Nov 2017 06:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री-विधायकों को निकाय चुनाव में युद्धस्तर पर जुट जाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव को गंभीरता से लें और हर बूथ पर जीत सुनिश्चित कराएं। कहा बनारस पर सभी की नजर है। लिहाजा जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजीपुर की चुनावी सभा से लौटते हुए कुछ देर के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पर रूके थे। यहां मुलाकात के लिए पहुंचे भाजपा के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने गुजरात दौरे एवं वहां के विकास कार्यो की भी चर्चा की। कहा कि गुजरात की तर्ज पर कस्बों, गांवों एवं शहरों के विकास की जरूरत है। मुलाकात के दौरान जनप्रतिनिधियों ने बनारस के विकास के संबंध में अपने सुझाव दिए और चुनावी जीत सुनिश्चित कराने का वादा भी किया। 

गाजीपुर से शाम 4.30 बजे लौटने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। वीआईपी कक्ष में एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, विधायक रवींद्र जायसवाल, डा. अवधेश सिंह, विद्यासागर राय, जगदीश त्रिपाठी समेत भाजपा नेताओं से सीएम ने चुनावी तैयारियों की जानकारी ली। सीएम ने 22 नवम्बर को होने वाली सभा के बाद रात्रि प्रवास काशी में करने की संभावना जतायी। मुलाकात के बाद सीएम राजकीय विमान से दिल्ली प्रस्थान कर गए। 

प्रशासनिक अमला सक्रिय रहा 
मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर बाबतपुर एयरपोर्ट पर प्रशासनिक अमला सक्रिय रहा। वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। इस मौके पर डीएम योगेश्वर राम मिश्र, एसएसपी रामकृष्ण भरद्वाज, एसडीएम पिंडरा डॉ एनएन यादव, सीआईएसएफ के डिप्टी कमांडेंट सुब्रत झा समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें