ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीVIDEO: सीएम योगी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, बैरियर तोड़ कार तक पहुंचे प्रशंसक

VIDEO: सीएम योगी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, बैरियर तोड़ कार तक पहुंचे प्रशंसक

दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार की शाम वाराणसी पहुंचे सीएम योगी की सुरक्षा में एयरपोर्ट पर ही बड़ी चूक हो गई। एयरपोर्ट पर एप्रन से बाहर काफिला निकलते ही कुछ उत्साही युवक बैरियर तोड़कर उनकी कार तक पहुंच गए...

VIDEO: सीएम योगी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, बैरियर तोड़ कार तक पहुंचे प्रशंसक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 26 May 2017 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार की शाम वाराणसी पहुंचे सीएम योगी की सुरक्षा में एयरपोर्ट पर ही बड़ी चूक हो गई। एयरपोर्ट पर एप्रन से बाहर काफिला निकलते ही कुछ उत्साही युवक बैरियर तोड़कर उनकी कार तक पहुंच गए और गेट भी खोलकर सेल्फी लेने लगे। अचानक हुई इस घटना से सुरक्षाकर्मियों समेत पीछे की गाड़ी में आ रहे डीएम-एसएसपी भी भौंचक रह गए। दोनों अधिकारी तत्काल दौड़कर गाड़ी तक पहुंचे और युवकों को खदेड़ा गया। 

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार वाराणसी दौरे पर पहुंचे योगी का विशेष विमान बाबतपुर एयरपोर्ट पर 20 मिनट की देरी से शाम पांच बजकर पांच मिनट पर पहुंचा। यहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी गाड़ी में सवार होकर हवाई अड्डे के एप्रन से बाहर निकले तो बाहर दर्जनों की संख्या में मौजूद उत्साही युवक बैरियर को तोड़ते हुए उनकी गाड़ी तक पहुंच गए। युवकों को देख सीएम ने भी अपनी गाड़ी रुकवा दी। इसी बीच युवकों ने गाड़ी का गेट खोलकर दिया ओर उन्हें गुलदस्ता आदि देते हुए सेल्फी लेने लगे। अचानक सीएम की गाड़ी के पास युवकों को देख जिलाधिकारी और एसएसपी अपने वाहन से बाहर निकले और दौड़ते हुए वहां पहुंचे। अधिकारियों के निर्देश पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें खदेड़ा लेकिन इसके बाद भी युवक 50 मीटर दूर तक कार के पीछे-पीछे दौड़ते रहे। इससे पहले सीएम का वाराणसी के आला अधिकारियों सहित, बीजेपी के सांसद, मंत्री, विधायक और पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें