ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP निकाय चुनाव: अयोध्या जैसे जगमगाएंगे प्रदेश के सभी निकाय - सीएम योगी

UP निकाय चुनाव: अयोध्या जैसे जगमगाएंगे प्रदेश के सभी निकाय - सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि लखनऊ मॉडल शहर के रूप में विकसित होगा और देश भर में लखनऊ की अलग पहचान होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में ऐसी सुविधाएं विकसित होगीं ताकि यहां के...

UP निकाय चुनाव: अयोध्या जैसे जगमगाएंगे प्रदेश के सभी निकाय - सीएम योगी
प्रमुख संवाददाता,लखनऊMon, 20 Nov 2017 06:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि लखनऊ मॉडल शहर के रूप में विकसित होगा और देश भर में लखनऊ की अलग पहचान होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में ऐसी सुविधाएं विकसित होगीं ताकि यहां के नागरिकों को कोई तकलीफ न हो। साथ ही सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लखनऊ को स्मार्ट सिटी में शामिल कर इसकी शुरुआत कर दी है। रविवार को सीएम योगी ने बीजेपी की मेयर उम्मीदवार संजुक्ता भाटिया के समर्थन में राजाजीपुरम में आयोजित जनसभा में ये बातें कहीं। 

मुख्यमंत्री ने अवध चौराहे पर भी मेयर व पार्षद उम्मीदवारों के समर्थन में सभा की। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की जनता से अपील की। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि लखनऊ का स्वरूप बदल रहा है। लखनऊ स्मार्ट हो रहा है। इस शहर का प्रतिनिधित्व अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया और कर रहे हैं । उन्होंने कहा लखनऊ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्मार्ट सिटी बनाने का गौरव प्रदान किया है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 8 महीने में कानून का राज स्थापित हो गया है। इन 8 महीनों में 1200 एनकाउंटर हुए हैं। 1100 अपराधी जेल जा चुके हैं। 800 ने दूसरे राज्यों में शरण ली है। 500 से ज्यादा अपराधियों ने अपनी जमानत निरस्त करा दी और खुद जेल चले गए हैं। 

उन्होंने कहा कि कानून का राज होने के बाद प्रदेश में निवेश का माहौल बना है कई देशों के राजदूत व उद्योगपति प्रदेश में निवेश के लिए आ रहे हैं। युवाओं के रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं। आने वाले दिनों में उन्हें काफी नौकरियां मिलेंगी। सीएम ने कहा कि नगर निकायों में बीजेपी का बोर्ड बनने से वह विकास की सारी योजनाओं को लागू करना आसान होगा। उन्होंने जनता से कहा जिस तरह दीवाली में अयोध्या रोशन हुई उसी तरह सभी नगर निकाय जगमगायेंगे। सभी शहरों में एलईडी लाइट लगाई जाएंगी। इसका काम चल रहा है।

निकाय चुनाव: योगी ने कहा-अलीगढ़ के बूचडखानों पर लगा दिया अलीगढ़ी ताला

सीएम योगी ने एनडी तिवारी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें