ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअहम दौरा:आज दिल्ली में होंगे योगी,पीएम-राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

अहम दौरा:आज दिल्ली में होंगे योगी,पीएम-राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार सुबह दिल्ली आएंगे। वहां वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र...

अहम दौरा:आज दिल्ली में होंगे योगी,पीएम-राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानMon, 11 Sep 2017 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार सुबह दिल्ली आएंगे। वहां वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय भी सोमवार को नई दिल्ली में रहेंगे। तय कार्यक्रम के हिसाब से रविवार की शाम को उन्हें गोरखपुर से दिल्ली जाना था पर रविवार की शाम को वह गोरखपुर से वापस लखनऊ लौट आए।

मिशन 2019:संतों की मांग,लोकसभा चुनाव से पहले उठे राम मंदिर मुद्दा

वह राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्हें वाराणसी आने का निमंत्रण दे सकते हैं क्योंकि वाराणसी में कई योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास प्रस्तावित है। संभावना यह भी है कि मुख्यमंत्री सोमवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे सकते हैं, क्योंकि अब यह केवल औपचारिकता मात्र है। वह उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य निर्वाचित हो चुके हैं।

दिल्ली में धरना:आज से 14 सितंबर तक जंतर मंतर पर शिक्षामित्रों का विरोध

विधान परिषद सदस्य के रूप में शपथ लेने से पहले उन्हें लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देना जरूरी है। भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय रविवार को ही नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री तीन दिनों से गोरखपुर में थे। गोरखपुर में ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के दूसरे दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें