ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरायबरेली हत्याकांड: मुख्यमंत्री योगी ने की पांच-पांच लाख रुपए सहायता की घोषणा

रायबरेली हत्याकांड: मुख्यमंत्री योगी ने की पांच-पांच लाख रुपए सहायता की घोषणा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली में हाल में जमीन के विवाद को लेकर पांच लोगों की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए मारे गये हर व्यक्ति के परिजन को पांच- पांच लाख रपये बतौर...

रायबरेली हत्याकांड: मुख्यमंत्री योगी ने की पांच-पांच लाख रुपए सहायता की घोषणा
लखनऊ, एजेंसीSun, 02 Jul 2017 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली में हाल में जमीन के विवाद को लेकर पांच लोगों की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए मारे गये हर व्यक्ति के परिजन को पांच- पांच लाख रपये बतौर मदद देने का ऐलान किया और जोनल पुलिस महानिरीक्षक को प्रकरण की जांच करने के आदेश दिए। 

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने रायबरेली के अपटा गांव में गत 26 जून को जमीन को लेकर हुए विवाद में भीड़ द्वारा किए गए हमले में मारे गए पांच लोगों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपए देने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने जोनल पुलिस महानिरीक्षक को मामले की जांच 10 दिन के अंदर करके पीडि़त परिवारों को न्याय सुनिश्चित कराने के आदेश दिए हैं। 

मालूम हो कि गत 26 जून को रायबरेली के उंचाहार थाना क्षेत्र स्थित अपटा गांव में जमीन के विवाद को लेकर भीड़ ने पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। उनमें से कई को जला भी दिया गया था। भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी की सरकार संवेदनशील है और रायबरेली की टना में शामिल किसी भी दोषी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की नजर में कानून-व्यवस्था सर्वोच्च प्राथमिकता है और इससे किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें