ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअच्छी पहल: रेलमंत्री ने कोच दर कोच घूमकर पूछी यात्रियों से दिक्कतें

अच्छी पहल: रेलमंत्री ने कोच दर कोच घूमकर पूछी यात्रियों से दिक्कतें

केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल जनशताब्दी से रविवार को अचानक मथुरा जंक्शन पहुंचे। औचक निरीक्षण के दौरान वह यात्रियों के बीच थे। कोचों में घूम-घूमकर व्यावहारिक दिक्कतों को समझा। यात्रियों के बीच पहुंचकर...

अच्छी पहल: रेलमंत्री ने कोच दर कोच घूमकर पूछी यात्रियों से दिक्कतें
हिन्दुस्तान संवाद,मथुराMon, 23 Oct 2017 06:29 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल जनशताब्दी से रविवार को अचानक मथुरा जंक्शन पहुंचे। औचक निरीक्षण के दौरान वह यात्रियों के बीच थे। कोचों में घूम-घूमकर व्यावहारिक दिक्कतों को समझा। यात्रियों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं पूछीं। इसके बाद अफसरों को सख्त निर्देश दिए। कहा, अफसर यात्रियों की सोच रखकर समस्याओं का हल तलाश करें। इस दौरान रेलमंत्री ने मथुरा जंक्शन पर शॉपिंग मॉल बनाए जाने और विज्ञापन से रेलवे की आय बढ़ाने के निर्देश दिए।

piyush goyal in train
 

केंद्रीय रेलमंत्री गोयल दिल्ली से कोटा किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। गोयल रविवार को जंक्शन पर ट्रेन रुकने के बाद औचक निरीक्षण करने को उतर गए। इस दौरान उन्होंने प्लेटफार्म संख्या दो व तीन का निरीक्षण किया। प्लेटफार्म के टूटे पत्थरों को बदलने के निर्देश दिए। प्लेटफार्म संख्या तीन पर रखे बोरों को देख कर रेलमंत्री ने नाराजगी जाहिर की। ट्रेन के सी-वन कोच से उतरकर केंद्रीय रेलमंत्री पैदल ही ट्रेन के अंतिम कोच में पहुंचे। इसके बाद वे उसी कोच में सवार हो गए। इस दौरान वे कोचों में यात्रियों से बात करते हुए अपने कोच तक पहुंचे। रेलमंत्री को अपने बीच देख यात्री काफी खुश थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें