ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा, भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस बरामद, 4 गिरफ्तार

गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा, भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस बरामद, 4 गिरफ्तार

कटरा थाना क्षेत्र के रजवापुर निदूरा गांव में गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर मारे गए छापें में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस गांव में अवैध रूप से चलाये जा रहे एक स्लाटर हाऊस से भारी मात्रा में...

गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा
1/ 3गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा
गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा
2/ 3गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा
गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा
3/ 3गोंडा में एक गांव में पुलिस का छापा
गोंडा। वरिष्ठ संवाददाता Thu, 15 Jun 2017 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कटरा थाना क्षेत्र के रजवापुर निदूरा गांव में गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर मारे गए छापें में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस गांव में अवैध रूप से चलाये जा रहे एक स्लाटर हाऊस से भारी मात्रा में प्रतिबंधित पशु का मांस और अन्य सामान बरामद किये गये हैं। सूचना के मुताबिक दो कुंतल से अधिक मात्रा में प्रतिबंधित मांस बरामद किया गया है। छापे में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा छह मोटरसाइकिल भी बरामद की है। 

पुलिस के छापे के बाद तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस और क्यूआरटी टीम के साथ पीएसी मौके पर बुला ली गई। एक समुदाय विशेष बाहुल्य गांव होने के कारण भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार पुलिस को यहाँ अवैध स्लाटर हाऊस चलने की सूचना मिली। जिस पर छापे की कार्रवाई की गई है। सीओ एस हम्द ने बताया कि बाबू खां नामक शख्स द्वारा कई सालों से गोंवश की तस्करी और स्लाटर हाऊस चलाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि छापे की कार्रवाई अभी जारी है। और बरामदगी की आशंका है। चार लोगों को हिरासत में लेने की उन्होंने पुष्टि की है। 

गांव बना छावनी : समुदाय विशेष गांव रजवापुर पुलिस छावनी बन गया है। पुलिस के छापे के बाद गांव का एक शख्स भी घर के बाहर नही है। इस कार्रवाई के बाद इलाके ही नहीं आसपास के क्षेत्रों में भी तनाव फैल गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें