class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भेदभाव: योगी के लिए लगा AC-सोफा, अबदुल्ला बोले- ये राहुल के दौरे पर होता तो मच जाता घमासान

उमर अब्दुल्ला

बीते दिनों यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया में शहीद प्रेमसागर के परिजनों से मिलने के लिए उनके घर गए थे। इस दौरान प्रेमसागर के घर पर एसी, सोफा, कालीन आदि की व्यवस्था की गई थी, जिसे सीएम के जाते ही हटा लिया गया। अब इस मामले में विवाद और बढ़ता जा रहा है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट कर निशाना साधा है। 

उमर अब्दुल्ला ने एक एजेंसी के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा है कि सोचिए यदि ऐसा राहुल गांधी के दौरे में ऐसा होता तो ट्विटर पर कितना घमासान मच जाता। 

वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी ट्विटर पर गुस्सा दिखाया है। कुमार ने शहीद प्रेमसागर के घर की गई व्यवस्था वाले एक ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए 'हर नमाज़ी शेख़-पैग़म्बर नहीं होता, पत्थरों में दोस्त अभ्यंतर नहीं होता, ये सियासत की तवायफ़ का दुपट्टा है, ये किसी के आँसुओं से तर नहीं होता'।

कौन हैं शहीद प्रेमसागर

पिछले दिनों पाक सेना ने बर्बरता की हद पार की थी। गोलाबारी के बीच पाक के विशेष बलों की टीम ने नियंत्रण रेखा को पार कर पुंछ सेक्टर में घुसपैठ की थी और दो भारतीय जवानों के सिर धड़ से अलग कर दिए थे। शहीद होने वाले दो भारतीय सैनिकों में एक प्रेमसागर भी थे। वे यूपी के देवरिया के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें: खुली पोल:शहीद के घर CM योगी का अनोखा दौरा, की गई खास तैयारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:omar abdullah tweets on facilities given to martyr premsagar family during cm yogi visit