ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में जन्मदिन पर पीएम मोदी का 110 फुट ऊंचा कटआउट बना कर की आतिशबाजी

लखनऊ में जन्मदिन पर पीएम मोदी का 110 फुट ऊंचा कटआउट बना कर की आतिशबाजी

यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया गया। विधान भवन के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी का 110 फुट ऊंचा कटआउट लगाया जो दिन भर लोगों के आकर्षण का...

जोरदार आतिशबाजी कर मनाया जन्मदिन। फोटो- सुनील रैदास
1/ 2जोरदार आतिशबाजी कर मनाया जन्मदिन। फोटो- सुनील रैदास
आतिशबाजी से पूरा इलाका जगमगा उठा। 
2/ 2आतिशबाजी से पूरा इलाका जगमगा उठा। 
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 18 Sep 2017 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया गया। विधान भवन के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी का 110 फुट ऊंचा कटआउट लगाया जो दिन भर लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। 
बाद में शाम को जोरदार आतिशबाजी कर जन्मदिन की एक-दूसरे को बधाई दी। आतिशबाजी से पूरा इलाका रंग-बिरंगी रोशनी से जगमगा उठा। आने-जाने वालों की नजरें इस नजारे को देख कर ठहर गईं। भाजपा नेता नृपेन्द्र पांडेय ने बताया कि इस बार हम लोगों ने अनोखे अंदाज में प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाने का इरादा बनाया। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को 67 साल के हो गए। जन्मदिन के मौके पर सुबह-सुबह पीएम मोदी अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेने के लिए गांधीनगर भी पहुंचे थे। मोदी मां से कुछ देर मिले और आशीर्वाद लेने के बाद लौटे। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को वादनगर में हुआ था। इसके अलावा पीएम ने नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन भी किया और इसे देश के नाम समर्पित किया। 

टला रेल हादसा: चलते-चलते दो भाग में बंट गई ट्रेन, मचा हड़कम्प

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें