class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: भाभी के लिए कफन लेने जा रहे देवर के साथ हुआ ये हादसा

कफन लेने जा रहे देवर के साथ हुआ ये हादसा

कानपुर के गोविंद नगर में सोमवार को पराग डेयरी के पास बेकाबू लोडर ने बाइक सवार को मौत की नींद सुला दिया। वह अपनी भाभी के लिए कफन लेने जा रहा था। हादसे के बाद लोडर चालक भाग निकला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

भीतरगांव निवासी राधेश्याम तिवारी किसान हैं। उनकी बहू मोहिनी गर्भवती थी। दो दिन पहले उन्हें मरियमपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत बिगड़ने पर रविवार को हैलट लाया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान मोहिनी की मौत हो गई। सुबह देवर शरद तिवारी उनका कफन लेने के लिए गोविंद नगर तरफ आया था। उसी वक्त पीछे से आ रहे तेज रफ्तार लोडर से बाइक में टक्कर मार दी। 

ये भी पढ़ें: गायत्री प्रजापति की जमानत पर जारी है जांच

शरद लहूलुहान होकर सड़क पर जा गिरा। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे आनन-फानन में पीपीएम अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टर ने बताया कि शरद की मौत पहले ही हो चुकी है जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। शरद की शादी शिवदेवी से हुई थी। परिवारीजनों ने बताया कि शरद की छह महीने की बच्ची भी है।

परिवार में एक साथ दो लोगों की मौत से हर कोई गमजदा है। शरद के पिता सहित पूरा परिवार सदमे में है। देर शाम गांव में दोनों शव पहुंचे। सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए। हर किसी की आंखें नम थीं और पूरे गांव में मातम पसरा हुआ था। शरद के पिता का कहना था कि जब बहू को भर्ती कराया गया था तो हर कोई खुश था। जब मोहिनी की तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई तो अचानक सबकुछ बदल गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man dies in kanpurs govind nagar
लखनऊ दौरा: योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ पहुंचे मोदीराष्ट्रपति चुनाव: सीएम योगी बोले, कोविंद यूपी के बेटे, दलगत भावना ऊपर उठ करें समर्थन