ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदर्द: बीजेपी MLA की डांट के बाद IPS ने लिखी पोस्ट, मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना

दर्द: बीजेपी MLA की डांट के बाद IPS ने लिखी पोस्ट, मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना

यूपी के गोरखपुर में रविवार को बीजेपी विधायक की डांट के बाद आज आईपीएस चारू निगम ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से...

दर्द: बीजेपी MLA की डांट के बाद IPS ने लिखी पोस्ट, मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना
लाइव हिन्दुस्तान,गोरखपुरMon, 08 May 2017 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गोरखपुर में रविवार को बीजेपी विधायक की डांट के बाद आज आईपीएस चारू निगम ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गये। महिला अधिकारी हूं तुम्हारा गुरूर न देख पायेगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना अपना रंग दिखलाएगा।
 
समर्थन करने वालों के बारे में चारू ने लिखा कि मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कभी कमजोर होना नहीं सिखाया है। मैंने कभी यह उम्मीद नहीं की थी कि मेरे शहर के एसपी गणेश साहा तर्कहीन बातों को अस्वीकार कर देंगे और मेरी चोट के बारे में बात करेंगे। 

ये भी पढ़ें: बदसलूकी: गोरखपुर में विधायक ने महिला अफसर को कहा कुछ ऐसा, रोने लगीं...

उन्होंने आगे लिखा, 'सर के आने से पहले, मैं वहां पुलिस अधिकारियों में सबसे वरिष्ठ थी लेकिन जब सर आए और पुलिस अधिकारियों का समर्थन किया तो मैं भावुक हो गई।'

चारू निगम की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, मीडिया ने इस मामले में सकारात्मक रुख दिखाया। इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूं। मेरा मानना है कि अच्छों के साथ अच्छा ही होता है इसलिए मुझे मीडिया का इतना समर्थन मिला। उन्होंने लिखा कि कृपया सभी शांत रहें। मैं पूरी तरह से सही हूं और बस थोड़ी सी ही पीड़ा हुई है। परेशान होने की कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: मोदी आम के बाद पद्मश्री कलीमुल्लाह ने योगी के नाम पर रखा मैंगो का नाम

वायरल हुई फेसबुक पोस्ट

आईपीएस चारू निगम की यह फेसबुक पोस्ट चंद घंटों में ही वायरल हो गई। शाम पांच बजे तक 11,00 से अधिक यूजर्स इसे शेयर कर चुके हैं। वहीं, पोस्ट को साढ़े छह हजार से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें