class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देर रात भारी जाम : 10 किमी तक गोंडा-बलरामपुर रोड पर सैकड़ों वाहन फंसे 

Heavy jam, gonda

हर दो कदम पर बड़े-बड़े गड्ढों और दलदल में तब्दील हो चुकी गोंडा-बलरामपुर रोड पर शनिवार देर रात यातायात पूरी तरह से बंद हो गया। एक दर्जन से अधिक ट्रकों और गाड़ियों के दलदली सड़क में फंसने से 10 किलोमीटर से अधिक लम्बा जाम लग गया है। जहां के तहां सैकड़ों की वाहन और लोग फंस गए हैं। इसके चलते गोंडा-बलरामपुर का संपर्क पूरी तरह से टूट गया है। 
टू लेन का काम बंद होने के बाद बरसात के कारण बीते दो माह से पूरी तरह उखड़ चुकी गोंडा बलरामपुर रोड अब मौत की सड़क कहलाने लगी है। बकठोरवा और पंडरी के पास पांच-पांच गहरे गड्ढों में वाहनों के फंसने से यह सड़क काल बन गयी है। जाम का हाल यह है कि यहां से मोटरसाइकिल तक नहीं निकल पा रही है। सैकड़ों लोग यातायात ठप होने से सड़क पर ही रात गुजारने को मजबूर हो गये हैं। पीडब्ल्यूडी की लापरवाही को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन की ओर से यातायात संचालन कराने के लिए फंसे वाहनों को निकालने के लिए पांच जेसीबी मशीनों को मंगाया गया है। जाम में फंसे बलरामपुर के रोहित अरोड़ा ने बताया कि दो घंटे से अधिक हो गए हैं लेकिन जाम ठसा पड़ा है। 

अधिकारी मौके पर भेजे
डीएम जेबी सिंह ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मौके पर भेजे गए और फंसे लोगों की मदद कराई जा रही है। उन्होंने स्वीकारा कि रोड भयावह रूप ले चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Hundreds of vehicles stranded on Gonda-Balrampur Road
फरमान: पंचायत में छेड़छाड़ के आरोपी को लगवाए 11 जूतेप्रो कबड्डी लीग : यूपी योद्धा की तेलुगू टाइटंस पर धमाकेदार जीत