class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: यूपी में बस पर गिरी हाईटेंशन लाइन, एक जिंदा जला; 4 घंटे बाद पहुंचे अफसर

यूपी में बस पर गिरी हाईटेंशन लाइन, एक जिंदा जला

1/2 यूपी में बस पर गिरी हाईटेंशन लाइन, एक जिंदा जला

यूपी में बांदा के भाथा और जसपुरा के बीच शनिवार की सुबह ब्रेक फेल होने से हमीरपुर डिपो की बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। बिजली का तार बस में गिरने से बस में आग लग गई जिससे बस आग का गोला बन गई। हादसे में बस में सवार एक लोग की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि 15 लोगों के घायल हो गए हैं। इस हादसे के तकरीबन चार घंटे बाद अफसर घटनास्थल पर पहुंच सके। वहीं, फायर ब्रिगेड तीन घंटे बाद हादसे के स्थल पर पहुंची। बता दें कि बस करीब 40 सवारियों को लेकर बांदा से हमीरपुर के लिए रवाना हुई थी।

बांदा से निकली बस भाथा गांव के बगीचे के पास पहुंची तो बस का ब्रेक फेल हो गया। बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में बस धू-धू कर जलने लगी। बस में सवार कई यात्रियों ने खिड़की तोड़कर अपनी जान बचाई। वह खिड़की से बाहर निकले। 23 यात्रियों को चोटें आईं। कई यात्री झुलस गए। यात्रियों ने फोन करके बिजली सप्लाई बंद कराई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना के बाद काफी देर तक बस जलती रही लेकिन प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा और न तो मौके पर फायर ब्रिगेड भेजा गया। बस जलकर पूरी तरह से राख हो गई। अधिकारी मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारी में थे इसलिए मौके पर नहीं गए। इससे लोगों में आक्रोश था। स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। 

ये भी पढ़ें: UP board result 2017: जून के पहले सप्ताह में आएंगे यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटर के नतीजे

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:high tension line fell on bus in banda of uttar pradesh
साबरमती एक्सप्रेस विस्फोट: AMU के पूर्व स्कॉलर वानी 16 साल बाद कोर्ट से हुए दोषमुक्तयूपीः आजम के खिलाफ शिकायतों की हो रही है जांच- योगी