class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी:डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले-निकाय चुनाव में इतिहास रचेगी BJP

यूपी:डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले-निकाय चुनाव में इतिहास रचेगी BJP

1/2 यूपी:डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले-निकाय चुनाव में इतिहास रचेगी BJP

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति में हिस्सा लेने आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समुद्र मंथन से अमृत निकला था और विकास मंथन से कमल खिलना तय है। प्रदेश की जनता सबको देख चुकी थी, इन सबसे आजिज होकर उसने पहले केंद्र फिर प्रदेश में सरकार बनवाई। अब निकाय चुनाव में भी कमल खिलेगा।गुरुवार को पीएसआईटी सभागार में हिन्दुस्तान से खास बातचीत में डिप्टी सीएम ने दावा किया कि यूपी की 90 फीसदी सड़कों को गड्ढामुक्त किया जा चुका है। स्वच्छता अभियान हो या जनधन योजना, हर एक योजना से पब्लिक को राहत दी गई है। अब तक की सरकारों ने केवल जनता को बेवकूफ बनाकर लूटा है। भाजपा सरकार दल, जाति-धर्म से ऊपर उठकर विकास को ध्यान में रखकर काम करती है।

शहीदों का गांव सड़क से जुड़ेगा-
ग्राम्य विकास मंत्री महेंद्र सिंह ने यहां कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार का प्रेम हर शहीद के प्रति है। इस मंशा से ही ग्राम्य विकास विभाग हर शहीद के गांव को संपर्क मार्ग से जोड़ेगा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसी सरकार बनी है जो मार्च-2018 तक 9 लाख 71 हजार लोगों को ग्रामीण इलाकों में आवास देगी।

भाजपा की मंशा सभी निगमों पर कब्जे की-

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की गुरुवार को हुई बैठक से स्पष्ट हो गया कि आगामी निकाय चुनाव को पार्टी पूरी गंभीरता से ले रही है। पार्टी का लक्ष्य प्रदेश के सभी नगर निगमों पर कब्जा जमाने के अलावा ज्यादा से ज्यादा नगर पालिकाओं को अपनी झोली में डालना रहेगा। पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि पार्टी का प्रयास प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में जबरदस्त जीत के जरिए आगामी लोकसभा चुनाव में क्लीन स्वीप की इबारत लिखना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार की प्राथमिकताओं का जिक्र करते हुए कहा कि वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के जरिए यूपी की पहचान बनाने का फैसला लिया गया है। इसके तहत हर जिले की पहचान वाले उद्योगों को बढ़ावा देकर लोगों को रोजगार से जोड़ा जाएगा। सरकार का लक्ष्य पांच लाख लोगों को रोजगार देने का है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि जीएसटी की विसंगतियों को दूर करने के लिए जीएसटी काउंसिल फैसले ले रही है। प्रदेश में पेट्रोल से वैट कम करने के केंद्र के सुझाव को राज्य सरकार ने संज्ञान में लिया है।

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deputy CM Keshav Prasad Maurya says bjp will create history in the up local body elections
गुजरात दौरे पर CM योगी, इन जगहों पर होंगी सभाएं UP TET: परीक्षा में किया नकल तो जिंदगीभर पछताएंगे, जारी हुई नियमावली