class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video - जय श्रीराम के नारे के संग योगी ने अयोध्या से शुरू किया निकाय चुनाव प्रचार  

CM, Yogi

1 / 2जीआईसी मैदान में सभा को सीएम योगी आदित्य नाथ ने संबोधित किया। 

people, CM

2 / 2सीएम को सुनने के लिए बड़ी तादाद में लोग पहुंचे। 

PreviousNext

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने मंगलवार को अयोध्या में मंच से जय श्रीराम के उद्घोष के साथ भाजपा के लिए निकाय चुनाव प्रचार की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि जब भी वह भगवान राम की नगरी अयोध्या में आते हैं तो सपा-बसपा को करंट लग जाता है। 
मुख्यमंत्री योगी मंगलवार को निकाय चुनाव की शुरुआत करने अयोध्या पहुंचे थे। उनके मंच पर पहुंचते ही जैसे पूरा माहौल राम मय हो गया। उन्होंने जय श्रीराम, वंदेमातरम् और भारत माता की जय का उद्घोष किया तो वहां मौजूद भीड़ पूरे जोश में जय श्रीराम के नारे लगाने लगी।
उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या हमारे लिए आस्था का प्रतीक है। पिछली सरकारों ने अयोध्या की उपेक्षा की। अब अयोध्या का विकास उसके गौरव के अनुरूप कराया जाएगा। आने वाले समय में रामनगरी का नया स्वरूप देख कर समूचा विश्व मुस्कुराएगा। उन्होंने बताया कि सरकार हर नगर निगम क्षेत्र में गोशाला की स्थापना करेगी। 
मेयर के गलत काम पर डंडा रहेगा तैयार
योगी बोले-निकायों में भाजपा की सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार व लूट-खसोट को सख्ती के साथ रोका जाएगा। अगर किसी मेयर या चेयरमैन ने गलत काम किया तो उन्हें दुरुस्त करने के लिए डंडा तैयार रहेगा। भाजपा संगठन व सरकार दोनों ही नगर निकायों की निगरानी करेंगे। सपा व बसपा की सरकारों में नगर निकायों की सफाई के ठेके लखनऊ में मंत्रियों के घर से मोटी रकम लेकर बांटे जाते थे। आने वाले समय में पूरे प्रदेश में स्ट्रीट लाइट को एलईडी से बदला जाएगा।

उधर, मुख्यमंत्री ने बहराइच के महराज सिंह इंटर कालेज में कहा कि जिस तरह हमारी सरकार ने दीपावली के पर्व को अयोध्या के साथ जोड़ कर पूरी अयोध्या को दीपों से जगमगा दिया था। वैसे ही प्रदेश की सभी 652 नगर निकायों को हम जगमगाएंगे। उन्होंने सपा व बसपा पर जमकर निशाना साधा। वह कांग्रेस का नाम लेने से परहेज करते रहे। उन्होंने कहा कि जातिवाद व परिवारवाद से लोकतंत्र नहीं चलेगा। गांव, गरीब, किसान, नौजवान, व्यापारी और महिलाओं और सबके सम्मान की रक्षा होनी चाहिए। 
तीन दिन में नहीं निपटाई फाइल तो डिमोशन
वहीं गोंडा में प्रत्याशियों को जिताने की अपील करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने मंच से अफसरों को कड़ी नसीहत दी। कहा कि तीन दिन से अधिक  समय तक फाइल लटकाई तो उनकी जिम्मेदारी तय की जाएगी। बार-बार यही हुआ तो संबंधित अफसर को प्रमोशन नहीं डिमोशन पर भेज दिया जाएगा। उन्होंने घोषणा किया कि पांच साल के अंदर हर गरीब को आवास दे देंगे। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi launches campaign for UP election body elections from Ayodhya
1984 सिख दंगा : दिल्ली पुलिस को कानपुर में नहीं मिला 15 हत्याओं का रिकार्ड खेत पर गए थे लोग तभी निकला विशाल अजगर, फिर क्या हुआ