class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BSP नेता की हैवानियत: पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथ

पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथ

1/2पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथ

नई नवेली दुल्हन के सपने होते हैं कि वह ससुराल में जाए और नए परिवार में उसे अपने मायके जैसा व्यवहार हो लेकिन एक बसपा नेता ने अपनी पत्नी को चार महीने के अंदर करीब 40 बार हैवानियत की हद से गुजारा। कभी हाथ को चाकू से काटता तो कभी उसके शरीर को मुंह से नौंच लेता। हद तब और बढ़ गई जब उसे गर्म चिमटों से जलाया। यह सब दुस्साहस वह स्थानीय पुलिस की सांठगांठ से करता रहा और मायके वाले धमकियों को सहते रहे। हारकर ससुराल से जैसे तैसे निकली विवाहिता ने डीएम से मिलकर पूरी व्यथा सुनाई और उनके आदेश के 48 घंटे बाद मुकदमा दर्ज हो पाया।

ये भी पढ़ें: योगी की सख्ती: अपराधियों की ठेके में मदद करने वाले अफसरों की खैर नहीं

यूपी के फिरोजाबाद में थाना उत्तर के रानीनगर गली नम्बर दो कोटला रोड निवासी दीप्ति राठौर पुत्री महेंद्र पाल सिंह की शादी 12 दिसम्बर 2016 को बबलू उर्फ गोल्डी एडवोकेट पुत्र गजाघर सिंह निवासी ओझा नगर नगला करन सिंह थाना उत्तर के साथ हुई थी। गोल्डी बसपा का भाईचारा कमेटी का मंडल अध्यक्ष था जो बसपा सुप्रीमो द्वारा कार्यकारिणी भंग होने पर हटा है। दीप्ति को शादी के कुछ दिन बाद ही मारपीट कर एक लाख रुपये और स्कार्पियो की डिमांड करते हुए पति ने मारापीटा। उसके दाहिने हाथ को चाकू से तीन जगहों पर काटा। 

ये भी पढ़ें: लखनऊ में मिला आईएएस का शव: संदिग्ध हालात में मौत

दीप्ति ने बताया कि उसके ऊपर लाइसेंसी बंदूक रखकर मायके वालों से कहलवाया कि खुद हाथ काटा है। अक्सर रात को वह उसके शरीर को दांतों से नौंचता रहता है जिसके निशान इसकी गवाही भी दे रहे हैं। उसका एक बार गला दबा दिया जिसके नील पड़ गए थे। चार दिन पहले उसे गर्म चिमटे से हाथों पर तीन जगहों पर जलाया गया। जब पिता और भाई उसे लेने ससुराल पहुंचे तो उनके ऊपर फायरिंग कर दी। 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bsp leader burnt his wife with tongs