ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश ये कैसा प्यार:बहू की तबीयत खराब का बहाना बनाकर समधन को लेकर निकला, कर ली कोर्ट मैरिज

ये कैसा प्यार:बहू की तबीयत खराब का बहाना बनाकर समधन को लेकर निकला, कर ली कोर्ट मैरिज

रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना उत्तर-प्रदेश के फिरोजाबाद में सामने आई है। यहां बेटे के ससुराल पहुंचे पिता ने अपनी बहू के बीमार होने का बहाना बनाकर उसके परिवार से सास को साथ ले आया। इसके बाद कई...

 ये कैसा प्यार:बहू की तबीयत खराब का बहाना बनाकर समधन को लेकर निकला, कर ली कोर्ट मैरिज
फिरोजाबाद। वरिष्ठ संवाददाता Tue, 17 Oct 2017 08:55 AM
ऐप पर पढ़ें

रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना उत्तर-प्रदेश के फिरोजाबाद में सामने आई है। यहां बेटे के ससुराल पहुंचे पिता ने अपनी बहू के बीमार होने का बहाना बनाकर उसके परिवार से सास को साथ ले आया। इसके बाद कई दिनों तक दोनों जब परिजनों को नहीं मिले तो सुराग लगाते समय पता चला दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है। अब दोनों ही परिवारों में हड़कंप मचा हुआ है।

थाना मटसेना के आकलपुर जेहलपुर निवासी एक युवक की शादी सन 1976 में हुई थी। उसके चार बेटे और दो बेटियां हैं। कुछ साल पहले युवक ने अपने बेटे की शादी जबलपुर मझैली मध्य प्रदेश से की थी। शादी के बाद युवक का अपनी समधन से प्रेम प्रसंग हो गया लेकिन परिवार को इसके बारे में पता नहीं चला। कुछ दिनों पहले युवक अपने बेटे की ससुराल गया और कहा कि बहू की तबीयत खराब है इसलिए सास को भेज दिया जाए। 

युवक अपनी समधन को लेकर चला आया और जब दोनों परिवारों के बीच बातचीत हुई तो पता चला कि बेटी की कोई तबीयत खराब नहीं थी और दोनों घर नहीं पहुंचे थे। इसके बाद हड़ंकप मच गया और दोनों की तलाश की जाने लगी। कई दिनों बाद पता चला कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है और फिरोजाबाद में  ही किराए के मकान में रह रहे हैं। रिश्ते कलंकित होते ही दोनों परिवारों में हड़कंप मचा हुआ है। सोमवार को युवक की पत्नी अपने पति को पाने के लिए तो उसकी बहू अपनी मां की अपने परिवार में वापसी की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची। यहां मामले में उन्हें कोई राहत नहीं मिली है। 

ये भी पढ़ें 

यूपीः प्रेमी ने नहीं उठाया फोन तो आरती ने दे दी जान,मिले कई प्रेम पत्र

लव मैरिज के बाद पंचायत के सामने शौहर बोला तलाक-तलाक-तलाक 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें