class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरमान: पंचायत में छेड़छाड़ के आरोपी को लगवाए 11 जूते

पंचायतों के नए-नए तुगलकी फरमान आए दिन सामने आते रहते हैं। शुक्रवार को भी नरसैना क्षेत्र में एक नया फरमान पंचायत ने सुनाया। युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक को पूरे गांव के सामने थाने से कुछ ही दूरी पर पंचायत कर युवती से 11 जूते लगवाए गए। जिसके बाद आरोपी युवक को पंचायत ने क्षमादान दे दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

बताते चलें कि शुक्रवार की रात  नरसैना थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने युवती के साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ कर दी थी। युवती द्वारा शिकायत किए जाने पर  बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने कार्रवाई के लिए 100 नंबर पर फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ ले आई। वहीं, कार्रवाई के लिए काफी लोग भी नरसैना थाने में पहुंच गए थे। मगर गांव के कुछ लोगों ने बदनामी के डर से पुलिस से कार्रवाई न करने की बात कही और आपस में ही फैसला करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। बताया गया कि पुलिस ने भी आरोपी को गांव की पंचायत को सौंप दिया। जिसके बाद थाने से कुछ ही दूरी पर दोनों पक्षों के लोगों की पंचायत हुई जिसके गांव के काफी लोग मौजूद थे।

इसके बाद पंचायत में मौजूद लोगों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए सभी के सामने युवती से आरोपी को 11 जूते लगवाने के लिए कहा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती ने आरोपी को जूते मारे और फिर उसे क्षमादान दिया गया। वहीं, पंचायत के इस तुगलकी फरमान के बारे में नरसैना पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। केवल पंचों में पूरा प्रकरण निपटकर रह गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:11 boots imposed for tampering in Panchayat
​​​​​​​गोरखरपुर हादसा: बीआरडी में ऑक्सीजन की कमी से एक महिला की मौतदेर रात भारी जाम : 10 किमी तक गोंडा-बलरामपुर रोड पर सैकड़ों वाहन फंसे