ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबीएचयू लाठीचार्ज के विरोध में युवा कांग्रेस की पदयात्रा

बीएचयू लाठीचार्ज के विरोध में युवा कांग्रेस की पदयात्रा

वाराणसी में छात्राओं व पत्रकारों पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राबर्ट्सगंज नगर में पदयात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने घटना की न्यायिक जांच कराए...

बीएचयू लाठीचार्ज के विरोध में युवा कांग्रेस की पदयात्रा
सोनभद्र। निज संवाददाताMon, 25 Sep 2017 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में छात्राओं व पत्रकारों पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राबर्ट्सगंज नगर में पदयात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने घटना की न्यायिक जांच कराए जाने तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की।

इस दौरान युवा कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र राबर्ट्सगंज अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे ने कहा कि वाराणसी के बीएचयू में छेड़खानी का विरोध कर रही छात्राओं के उपर लाठी चार्ज किया जाना निन्दनीय है। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार में अपना अधिकार मांगने पर लाठी मिल रही है। जिस विश्वास से लोगों ने भाजपा को सत्ता सौंपी लेकिन वर्तमान सरकार जनता की विश्वास पर खरी नहीं उतर रही है। युवा नेता मनोज मिश्र, संजय दुबे व श्रीकांत ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार अपने हक मांगने पर बेटियों पर लाठी बरसा रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि वाराणसी की घटना ने यह साबित कर दिया गया कि वर्तमान सरकार पत्रकारों पर भी लाठी भंजवाने में पीछे नहीं हट रही है। उन्होंने वाराणसी में छात्राओं और पत्रकारों पर हुए लाठी चार्ज की न्यायिक जांच कराए जाने की मांग की तथा दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर राजकुमार, मिथिलेश पाण्डेय, अमन, दिनेश पाण्डेय, राहुल, महेन्द्र, रवि, संजय कुमार, विकास कुमार, रिजवान, आयुष, आशीष, कमलेश कुमार आदि मौजूद रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें