ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रसंदिग्ध हालत में युवक का घर में लटकता मिला शव

संदिग्ध हालत में युवक का घर में लटकता मिला शव

स्थानीय चौकी क्षेत्र के कोठा टोला में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में छत से लगे पाइप में रस्सी के सहारे लटकता शव मिला। युवक कोठा टोला में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करता था। म्योरपुर...

संदिग्ध हालत में युवक का घर में लटकता मिला शव
डाला (सोनभद्र)। हिन्दुस्तान संवादSun, 20 Aug 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय चौकी क्षेत्र के कोठा टोला में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में छत से लगे पाइप में रस्सी के सहारे लटकता शव मिला। युवक कोठा टोला में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करता था।

म्योरपुर थाना क्षेत्र के लिलासी के कुदरी गांव निवासी 23 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रामप्यारे गोड़ डाला चौकी क्षेत्र के कोठा टोला में एक किराए के घर में रहकर मजदूरी करता था। शनिवार की सुबह घर में टीनशेड में लगे पाइप में रस्सी के सहारे लटकता उसका शव मिला। मकान मालिक सुशील कुमार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। डाला चौकी प्रभारी बाली मौर्य के मुताबिक मकान मालिक सुशील कुमार ने बताया कि ओमप्रकाश उनके यहां किराए पर रहता था तथा उसके साथ एक महिला भी रहती थी, जिसे वह अपनी पत्नी बताता था। 

उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह जब वे सोकर उठे तो देखा कि ओमप्रकाश के कमरे की आगे से कुंडी बंद है। उन्होंने सोचा की दोनों शौच के लिए कहीं बाहर गए होंगे। सुबह लगभग आठ बजे तक जब दरवाजा बंद मिला तो उन्होंने कुंडी खोलकर अंदर देखा तो पता चला कि ओमप्रकाश टीनशेड के पाइप से रस्सी के सहारे लटक रहा है और उनके साथ रहने वाली महिला भी घर में नहीं है। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी आसपास के लोगों व पुलिस को दी। 

डाला चौकी प्रभारी बाली मौर्य ने कहा कि घटना की जानकारी मकान मालिक सुशील कुमार से मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें