ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रसीएम योगी के लिए सोनभद्र-मिर्जापुर में चाक चौबंध व्यवस्था

सीएम योगी के लिए सोनभद्र-मिर्जापुर में चाक चौबंध व्यवस्था

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ शनिवार को सोनभद्र और मिर्जापुर के दौरे पर आ रहे हैं। मिर्जापुर में वह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के पिता के त्रयोदशाह में शामिल होंगे और सोनभद्र में अनपरा...

सीएम योगी के लिए सोनभद्र-मिर्जापुर में चाक चौबंध व्यवस्था
सोनभद्र मिर्जापुर हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Nov 2017 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ शनिवार को सोनभद्र और मिर्जापुर के दौरे पर आ रहे हैं। मिर्जापुर में वह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के पिता के त्रयोदशाह में शामिल होंगे और सोनभद्र में अनपरा बिजली घर की विभिन्न यूनिटों का निरीक्षण करेंगे। सीएम के आगमन को देखते हुए दोनों जिलों में तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

सीएम दोपहर 12.25 पर पहले मिर्जापुर फिर 1.50 पर सोनभद्र पहुंचेंगे। मिर्जापुर में हलिया के वैधा गांव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के मद्देनजर शुक्रवार को एनएसजी कमांडो ने डेरा डाल दिया। छह एनएसजी कमांडो समेत 20 सदस्यीय सुरक्षा अधिकारियों ने हलिया के वैधा पहुंचकर हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल पर  सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली।

उधर, सोनभद्र के अनपरा परियोजना परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय और पुलिस अधीक्षक राम प्रताप सिंह ने हेलीपैड समेत सभी प्वाइंट्स पर सुरक्षा इंतजामों का शुक्रवार की शाम जायजा लिया और तैनात किये गये पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। सुरक्षा व्यवस्था के लिए बलिया, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, चंदौली, जौनपुर और भदोही से लगभग एक हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। मुख्यमंत्री के साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी आ रहे हैं। 

अनपरा में उत्पादन निगम के सीएमडी कामरान रिजवी, डायरेक्टर टेक्निकल बीएस तिवारी, डायरेक्टर प्रोजेक्ट एवं कामर्शियल सुबीर चक्रवर्ती, तकनीकी सलाहकार आरबी पाण्डेय समेत तमाम अधिकारियों ने सीजीएम अनपरा अखिलेश कुमार सिंह के साथ मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर की गयी तैयारियों का जायजा भी लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें