ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरभारत की हार पर व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी

भारत की हार पर व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी

चैम्पियन ट्रॉफी मुकाबले में भारत टीम की हार पर व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। टिप्पणी से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस में प्रदर्शन किया। इस दौरान एसपी को प्रार्थना पत्र देकर...

भारत की हार पर व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 25 Jun 2017 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

चैम्पियन ट्रॉफी मुकाबले में भारत टीम की हार पर व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। टिप्पणी से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस में प्रदर्शन किया। इस दौरान एसपी को प्रार्थना पत्र देकर जांच की मांग की गई।

युवा नेता अभिषेक वाजपेई के नेतृत्व में भाजपाई एसपी ऑफिस पहुंचे। एसपी केबी सिंह को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि मोहल्ला बिजलीपुरा के एक युवक ने व्हाट्सएप पर माई बेस्ट क्रिकेटर ग्रुप के नाम से ग्रुप बना रखा है। 18 जून को भारत व पाकिस्तान के बीच हुए चैंपियन ट्रॉफी के लिए हुए मैच में भारत टीम हार हुई। भारत की हार पर युवक ने व्हाट्सएप गु्रप पर राष्ट्रविरोध आपत्तिजनक टिप्पणी की। उसके अलावा मोहल्ला अलीजई के युवक, लखीमपुर की तहसील गोला गोकर्णनाथ के अमीननगर निवासी एक युवक के द्वारा भी देश व हिन्दू धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिससे देशवासियों की भावनाएं आहत हुई है। कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि व्हाट्सएप गु्रप पर टिप्पणी करने वालों की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। प्रार्थना पत्र देने वालों में रूपेश वर्मा, अभिषेक, आकाश तिवारी, प्रसून द्विवेदी आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें