ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरइनामी बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

इनामी बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

क्राइम ब्रांच व रोजा पुलिस को सफलता मिली। रविवार सुबह टीम ने मोहम्मदी रोड पर स्थित दीयूरिया गांव की मोड़ पर पिछले कई माह से फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश फहीम व उसके साथी को दबोच लिया। वहीं, दो...

इनामी बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 19 Nov 2017 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

क्राइम ब्रांच व रोजा पुलिस को सफलता मिली। रविवार सुबह टीम ने मोहम्मदी रोड पर स्थित दीयूरिया गांव की मोड़ पर पिछले कई माह से फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश फहीम व उसके साथी को दबोच लिया। वहीं, दो लोग पुलिस को चकमा देकर भाग गए। उनके पास से चार चोरी की बाइक व दो चाकू बरामद हुए।निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए एसपी केबी सिंह के आदेश पर लगातारा धरपकड़ अभियान चल रहा है। रविवार की सुबह क्राइम ब्रांच व रोजा पुलिस मोहम्मदी रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने फोन किया।

मुखबिर ने बताया कि पिछले कई माह से फरार चल रहा इनामी बदमाश मोहम्मदी रोड पर अपने साथियों के साथ देखा गया है। इस सूचना पर अधिकारियों ने सिपाहियों को अलर्ट किया। दीयूरिया गांव की मोड़ पर दो लोग पुलिस को देख भाग गए। दो लोगों को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर दोनों के पास से चाकू व चार चोरी की बाइकें मिली। इंस्पेक्टर इश्तेखार ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि चौक कोतवाली क्षेत्र के मेहमानशाह मोहल्ले का निवासी फहीम पांच हजार का इनामी है। पुलिस उसकी काफी समय से तलाश में थी। पकड़ा गया मघई टोला निवासी समीर भी अपराधिक प्रवृत्ति का है। दो साथी भाग निकले हैं, जो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें