class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से लूटपाट, सिपाही को चाकू मारा

लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से लूटपाट

लखनऊ से काठगोदाम जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में रायबरेली की चेतना सिंह से हरदोई के शाहाबाद में बुधवार रात लूटपाट हो गई। इस मामले की मुकदमा शाहजहांपुर के रोजा में लिखा गया है। चेतना सिंह को लूटने वालों ने ही शाहाबाद में ट्रेन से उतरने के बाद जीआरपी के सिपाही सतेंद्र को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद बदमाश भाग गए।

बताया जाता है कि बुधवार रात करीब साढ़े बारह बजे लखनऊ से चलकर काठगोदाम जा रही एक्सप्रेस ट्रेन को हरदोई के शाहाबाद में रोका गया था। इस ट्रेन को रोक कर फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन को क्रास कराया गया था। इसी बीच शाहाबाद में लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन के रुकने पर डी-2 चेयरकार बोगी में दो युवक घुसे। उन्होंने बोगी में घुसते ही चाकू निकाल लिया। सीट पर बैठी रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र के लादीपुर उतरावा की चेतना सिंह से पर्स छीन लिया। इस दौरान चेतना सिंह और उनके भांजे ने बदमाशों का विरोध करना चाहा तो उन पर चाकू तान दिया गया। इस बीच अन्य यात्रियों ने भी विरोध करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने चाकू दिखा कर सभी को धमका दिया। ट्रेन जब चलने को हुई तो बदमाश बोगी से उतर गए।

ट्रेन से उतरते वक्त दो में से एक बदमाश का मोबाइल फोन और आधारकार्ड पटरी के पास गिर गया। बदमाश उसे तलाश करने लगे। इस बीच ट्रेन चली गई, वहां गश्त करते हुए जीआरपी के दो सिपाहियों ने बदमाशों से पूछताछ करनी शुरू की तो उन्होंने चाकू चला दिया। चाकू सिपाही सतेंद्र को लग गया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। इधर, ट्रेन जब शाहाबाद से चल कर रोजा पहुंची तो चेतना सिंह ने जीआरपी चौकी पर तहरीर दी। चेतना सिंह की तहरीर पर जीआरपी ने धारा 380 यानी चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। चेतना सिंह के पति जितेंद्र किच्छा में किसी फैक्ट्री में नौकरी करते हैं, चेतना अपने भांजे के साथ उन्हीं के पास जा रहे थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Looted from women in Lucknow-Kathgodam Express
स्कूल पास काटे जा रहे थे पशु, एक गिरफ्तारखेत पर किसान मुलायम सिंह की मौत, हत्या का शक