ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरडीएम-एसपी ने किया पोलिंग बूथों का निरीक्षण

डीएम-एसपी ने किया पोलिंग बूथों का निरीक्षण

डीएम व एसपी ने शनिवार को नगर क्षेत्र के मतदान केंद्रों व स्थलों का निरीक्षण किया। इस दौरान बूथों पर सभी सुविधाओं को चाकचौबंद रखने के निर्देश दिए गए।शनिवार को जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम नरेंद्र सिंह व...

डीएम-एसपी ने किया पोलिंग बूथों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 18 Nov 2017 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम व एसपी ने शनिवार को नगर क्षेत्र के मतदान केंद्रों व स्थलों का निरीक्षण किया। इस दौरान बूथों पर सभी सुविधाओं को चाकचौबंद रखने के निर्देश दिए गए।

शनिवार को जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम नरेंद्र सिंह व एसपी केबी सिंह मोहल्ला जलालनगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर पहुंचे। जहां मतदान के लिए बनाए गए बूथों की व्यवस्था को देखा और भवन का निरीक्षण किया। स्कूल में पांच बूथ बनाए गए हैं। साथ ही पानी, शौचालय, बिजली व फर्नीचर की उचित व्यवस्था मिली। डीएम व एसपी ने मतदेय स्थल तक जाने वाले रास्तों का निरीक्षण किया। इसके बाद दोनों अधिकारी प्रभा मांटेसरी स्कूल पहुंचे। जहां सभी व्यवस्था ठीक मिली। जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम नरेंद्र सिंह ने दोनों स्कूलों में अधिक बूथ बने होने पर उप जिला निवार्चन अधिकारी एउीएम एफआर को संज्ञान में लेने के निर्देश दिए। नेशनल गल्र्स प्राइमरी स्कूल अली जई में तीन बूथ पाए गए। यहां भी बिजली, पानी और शौचालय की व्यवस्था दुरुस्त मिली। डीएम ने बैरीकेटिंग कराने के निर्देश दिए। इसी तरह जेडएच खान मेमोरियल गल्स इंटर कालेज का निरीक्षण भी किया। डीएम व एसपी ने छात्राओं की पढ़ाई के बारे में पूछा और उन्हें ग्रामर की जानकारी देने को कहा। इस मौके पर सीओ सिटी सुमित शुक्ला, इंस्पेक्टर सदर डीसी शर्मा मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें