ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतVIDEO: रोडवेज ने बाइक सवार दंपति व बेटे को कुचला

VIDEO: रोडवेज ने बाइक सवार दंपति व बेटे को कुचला

टनकपुर हाईवे पर रविवार को रोडवेज ने बाइक सवार सिख परिवार को कुचल दिया। हादसे में दंपति व उनके लाड़ले की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची उत्तराखंड पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेजा।...

VIDEO: रोडवेज ने बाइक सवार दंपति व बेटे को कुचला
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 24 Jul 2017 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

टनकपुर हाईवे पर रविवार को रोडवेज ने बाइक सवार सिख परिवार को कुचल दिया। हादसे में दंपति व उनके लाड़ले की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची उत्तराखंड पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेजा। मृतकों के परिवार के सदस्यों सहित पूरा गांव मौके पर पहुंच गया।

दोपहर करीब 1:45 बजे हादसा यूपी बॉर्डर पर उत्तराखंड क्षेत्र में टनकपुर हाइवे पर पोलीगंज में स्थित अस्पताल के सामने हुआ। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें गजरौला थाना क्षेत्र के रिछोला गांव निवासी जगजीत सिंह (36), पत्नी चरणजीत कौर (31) और बेटा गुरुतेज सिंह (09) की मौत हो गई।

बस पीलीभीत से खटीमा जा रही थी, जबकि बाइक सवार परिवार नानकमत्ता से पीलीभीत की ओर आ रहा था। आसपास के लोगों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी थी। जब टक्कर हुई तो करीब 50 मीटर तक बाइक सवार घसीटते चले गए। इसके बाद चालक ने बस रोका और फिर भाग गया। लोगों की सूचना पर खटीमा पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर तक तो तीनों की शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने मृतक की जेब चेक की तो ड्राइविंग लाइसेस, मोबाइल सहित अन्य दस्तावेज मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें