ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरघर में घुसकर बहन-भाई पर जानलेवा हमला,घायल

घर में घुसकर बहन-भाई पर जानलेवा हमला,घायल

रतनपुरी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में सालों से चली आ रही जमीनी रंजिश में पड़ोस में रहने वाले युवकों ने घर में घुसकर बहन को जान से मारने का प्रयास किया। बचाने आये भाई को भी हमलावरों ने धार-धार...

घर में घुसकर बहन-भाई पर जानलेवा हमला,घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 22 Oct 2017 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रतनपुरी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में सालों से चली आ रही जमीनी रंजिश में पड़ोस में रहने वाले युवकों ने घर में घुसकर बहन को जान से मारने का प्रयास किया। बचाने आये भाई को भी हमलावरों ने धार-धार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला समेत छह लोगों को हिरासत मे लिया।

पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की है।घटना में घायल हुए भाई-बहन के माता पिता शाहपुर रिस्तेदारी मे गये हुए थें।रविवार की सुबह आरिफ की बहन शीबा घर में काम कर रही थी। गांव निवासी पडोस में रहने वाले आधा दर्जन युवक घर में घुस गये। शीबा कुछ बोल पाती उससे पहले ही युवकों ने पकड लिया। जान से मारने का प्रयास किया। काफी देर तक हाथापाई हुई। बेटी के साथ हो रही हाथापाई के दौरान मची चीख पुकार की आवाज सुनकर दौड़े पिता आरिफ ने बहन को बचा लिया, जबकि हमलावरों ने आरिफ पर धार-धार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। हमले में घायल हुए भाई को देखकर बहन ने शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गये। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घायलों का उपचार अस्पताल में कराया। घायलों की परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दबिश देकर महिला समेत छह लोगों को पकड लिया। आरिफ की तहरीर पर पुलिस ने गांव निवासी आसिफ, खुर्शीद, सरफराज, पुत्र इस्लामूदीन, गुलफान पुत्र निसार, रिहाना पत्नी निसार, मोमिन पुत्र सरफराज पर केस दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की है। पीड़ितों ने बताया कि गांव में एक प्लाट को लेकर दोनों पक्षों में करीब दस साल से विवाद चला आ रहा है। कई बार पुलिस केस भी हो चुके है। इसी प्लाट की रंजिश के चलते आरोपियों ने जानलेवा हमला किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें