ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरदिवाली मेले के कारण शहर में लगा जबरदस्त जाम, प्रशासन में भी हडकम्प

दिवाली मेले के कारण शहर में लगा जबरदस्त जाम, प्रशासन में भी हडकम्प

बुधवार को दिवाली मेले के कारण शहर में कई रास्ते पूरी तरह से जाम हो जाने के कारण नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। त्यौहार पर खरीदारी के लिए उमड़ी भीड़ ने सारी व्यवस्थाओं को ध्वस्त कर दिया।...

दिवाली मेले के कारण शहर में लगा जबरदस्त जाम, प्रशासन में भी हडकम्प
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 18 Oct 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को दिवाली मेले के कारण शहर में कई रास्ते पूरी तरह से जाम हो जाने के कारण नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। त्यौहार पर खरीदारी के लिए उमड़ी भीड़ ने सारी व्यवस्थाओं को ध्वस्त कर दिया। भयंकर जाम को लेकर प्रशासन में भी हडकंम मच गया।

स्वयं प्रभारी डीएम अंकित कुमार अग्रवाल ने तत्काल अफसरों को दिशा निर्देश जारी करते हुए शहर के बाजारों से अतिक्रमण हटवाने और यातायात सुलभ बनाने के निर्देश दिये है। 17 अक्टूबर से दीपावली के पर्व की शुरूआत हुई है। धनतेरस व छोटी तथा बडी दीपावली का पर्व होने पर बुधवार को बाजारों में खरीदारी के लिए भारी भीड़ उमड़ी। भीडभाड़ होने के कारण पूरा शहर जाम नजर आया।

दोपहर को एक बजे के करीब दिवाली मेले के भीड बढने के कारण शहरी यातायात व्यवस्था ने दम तोड़ दिया। महावीर चौक, मीनाक्षी चौक, शिव चौक, अंसारी रोड, प्रकाश चौक, कोर्ट रोड, भगत सिंह रोड पर यातायात ठप हो जाने से लोगों को अपने वाहनों के साथ सड़कों पर रेंगते हुए देखा गया। वाहनों को भी जाम में घंटों फंसे रहना पड़ा। कई जगह राहगीरों में आगे निकलने की होड में झड़प भी होती रही। जाम लगे होने की सूचना से जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया। खुद प्रभारी डीएम ने तत्काल प्रभाव से त्यौहारों पर शहरी यातायात व्यवस्था को सुचारू व सुलभ बनाने के लिए अफसरों को दिशा निर्देश जारी करते हुए बाजारों से अतिक्रमण हटवाने और त्यौहारों तक शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें