ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरभाजपा नेता पर हमले में माहौल बिगाडने का प्रयास

भाजपा नेता पर हमले में माहौल बिगाडने का प्रयास

खालापार टंकी के समीप भाजपा नेता पर हुए हमले के मामले में देर रात कुछ शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। घायल का मेडिकल कराकर लौट रहे भाजपाइयों को कुछ बाइक सवार धमकी देकर भाग गये। पुलिस ने...

भाजपा नेता पर हमले में माहौल बिगाडने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 14 Oct 2017 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

खालापार टंकी के समीप भाजपा नेता पर हुए हमले के मामले में देर रात कुछ शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। घायल का मेडिकल कराकर लौट रहे भाजपाइयों को कुछ बाइक सवार धमकी देकर भाग गये। पुलिस ने हमले एक आरोपी को तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया है।

देर रात अबूपुरा में लापरवाही से बाइक चला रहे युवकों का विरोध करने पर भाजपा नेता विकास अग्रवाल पर हमला कर दिया गया। हमलावरों ने भाजपा नेता को घेरकर जमकर मारपीट की। पीएसी के जवानों ने भाजपा नेता को बचाते हुए पुलिस को जानकारी दी थी। हमले को लेकर थाना पर हंगामा भी किया गया। पुलिस ने घायल को मेडिकल के जिला अस्पताल भिजवा दिया। आरोप है कि रात्रि में घायल को अस्पताल से प्राइवेट नर्सिंग होम लेकर कुछ भाजपाई आ रहे थे। अंसारी रोड पर कुछ बाइक सवार शरारती तत्व भाजपाइयों को धमकी देकर फरार हो गए। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस प्राइवेट नर्सिंग होम पर पहुंच गये। उपचार के बाद पुलिस भाजपा नेता को घर छोड़कर आ गयी। भाजपा नेता पर हमले में नामजद आरोपी माजिद निवासी जौहड़ वाली मस्जिद खालापार को तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया। घायल की तरफ से नामजद व उसके पांच साथियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने दो आरेपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें