ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददरोगा पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने भेजा जेल

दरोगा पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने भेजा जेल

यूपी के रामपुर में दरोगा पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने जेल भेज दिया। बीते 19 जून को महिला ने आरोप लगाया था कि गैंगरेप की विवेचना के दौरान दरोगा ने उससे अनुचित मांग की। महिला ने बातचीत की...

दरोगा पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने भेजा जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 22 Jun 2017 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के रामपुर में दरोगा पर झूठा आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने जेल भेज दिया। बीते 19 जून को महिला ने आरोप लगाया था कि गैंगरेप की विवेचना के दौरान दरोगा ने उससे अनुचित मांग की। महिला ने बातचीत की सीडी भी पुलिस को सौंपी, जिसके बाद जांच में यह आरोप गलत निकला था। 

दरअसल, पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था जिसकी रिपोर्ट लिखवाने वह पुलिस स्टेशन गई थी। पीड़िता के अनुसार, दरोगा ने पीड़िता के साथ अश्लील बातें की थी। पीड़िता सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक से मिली थी और दरोगा से हुई बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सौंपी थी। महिला का आरोप है कि दरोगा कई दिनों से उसके साथ अश्लील बातें कर रहा था। फोन पर भद्दे सवाल किए। दरोगा ने महिला को झांसे में लेने का प्रयास किया था। उसे कमरे पर अकेला बुलाने का प्रयास किया गया, लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं हुई। इस पर दरोगा चिढ़ गया और आरोपियों से सेटिंग कर ली और मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी।

एएसपी ने गंज कोतवाल को जांच सौंपी थी, जिन्होंने मामले की पड़ताल की। महिला द्वारा दरोगा पर लगाए गए आरोपों की बात गलत निकली। जिसके बाद महिला को पुलिस ने जेल में भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें