class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सड़क पर दौड़ती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

सड़क पर दौड़ती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

हैदरगढ़ डिपो की एक चलती बस में महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। दर्द से महिला तड़पती रही लेकिन, बस अपनी रफ्तार पर दौड़ती रही। साठ किलोमीटर का सफर तय करने के बाद गंभीरावस्था में महिला को रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैदरगढ़ डिपो की एक चलती बस में महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। दर्द से महिला तड़पती रही लेकिन, बस अपनी रफ्तार पर दौड़ती रही।

साठ किलोमीटर का सफर तय करने के बाद गंभीरावस्था में महिला को रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंसानियत को शर्मसार करने वाली ऐसी घटना हुई है जिसमे रोडवेज कर्मचारियों की मानवता पर ही सवाल खड़े हो गये हैं। दिल्ली से लखनऊ जाने वाली उत्तर प्रदेश रोडवेज के हैदरगढ़ डिपो की बस में इंसानियत को तार-तार कर दिया गया। हरदोई निवासी श्याम गुप्ता अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से हरदोई जा रहे थे। महिला बस की पिछली सीट पर पड़ी प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी कि जोया के पास चलती बस में महिला यात्री की मदद से उसने बच्चे को जन्म भी दे दिया लेकिन रोडवेज बस के ड्राईवर और कन्डेक्टर ने बस नहीं रोकी। महिला तड़पती रही और बस फर्राटे भारती रही।

60 किलोमीटर के बाद यात्रियों महिलाओं के कहने पर बस रामपुर में रोक कर महिला को उतार कर एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल के डाक्टर लक्ष्मण मेहता ने बताया कि रामपुर जिला अस्पताल में सूचना मिलने पर एम्बुलेंस की व्यवस्था कर महिला और नवजात को अस्पताल लाया गया जहाँ उनका इलाज हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman given birth in running bus
VIDEO: मुरादाबाद ने हिन्दुस्तान के साथ लोगों ने किया योगवाराणसी के व्यापारी से 95 लाख लूटे