ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादVIDEO: बदमाशों ने सर्राफ के घर मासूम पर तानी रिवाल्वर, लूट ले गए लाखों का माल

VIDEO: बदमाशों ने सर्राफ के घर मासूम पर तानी रिवाल्वर, लूट ले गए लाखों का माल

मुरादाबाद के पॉश इलाके रामगंगा विहार में दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने सर्राफ के घर के सदस्यों को गनप्वाइंट पर लेते हुए लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। दिनदहाड़े इस दुस्साहसिक वारदात से...

VIDEO: बदमाशों ने सर्राफ के घर मासूम पर तानी रिवाल्वर, लूट ले गए लाखों का माल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 22 Jul 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के पॉश इलाके रामगंगा विहार में दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने सर्राफ के घर के सदस्यों को गनप्वाइंट पर लेते हुए लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। दिनदहाड़े इस दुस्साहसिक वारदात से जहां नगर में सनसनी फैल गई वहीं पुलिस महकमें में भी हड़कंप मच गया। एसएसपी व एसपी सिटी ने मौके पर पहुंच पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी ली। नगर के पॉश एरिया कहे जाने वाले रामगंगा विहार में राजीव अग्रवाल की कोठी है, जिसमे वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। 

राजीव अग्रवाल की ठाकुरद्वारा में सर्राफे का कारोबार है। शनिवार को वह रोजाना की तरह ही ठाकुरद्वारा गए हुए थे। पीछे घर पर उनकी पत्नी राधा अग्रवाल, बेटा राहुल अग्रवाल, राहुल की पत्नी पल्लवी व पल्लवी की बहन का पांच वर्षीय बेटा लक्ष्य मौजूद थे। पल्लवी के पास उसका दुधमुंहा बच्चा भी था। दोपहर करीब सवा 12 बजे कुछ लोग किसी का पता पूछते हुए उनके घर का मुख्य गेट खोलकर अंदर आ गए। अंदर आते ही बदमाशों ने तमंचे व रिवाल्वर निकाल लिए और परिवार को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके साथ ही देखते ही देखते पांच बदमाश घर के अंदर आ घुसे और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। 

सभी को एक स्थान पर इकट्ठा कर घर में रखी नकदी व देवर आदि के बारे में पूछने लगे। बदमाशों ने पांच साल के मासूम लक्ष्य पर रिवाल्वर तान दिया और परिवार वालों को जानकारी देने पर मजबूर कर दिया। जिसके बाद तीन बदमाश घर के उस हिस्से पर पहुंचे जहां मुक्य अलमारी रखी हुई थी। बाकी दोनो बदमाश पूरे परिवार को शस्त्रों के बल पर घमकाते रहे। इस के अलावा बदमाशों ने सभी के हाथ बांधते हुए मुंह पर टेप चिपका दिया। 

बदमाशों ने चाबी नहीं मिलने पर अलमारी का दरवाजा तोड़ दिया व उसमे रखे देवर व नकदी लूटकर मेन गेट के रास्ते ही फरार हो गए। बदमशों के जाने के बाद परिवार ने किसी तरह अपने को बंधन मुक्त किया और फोन पर राजीव अग्रवाल को वारदात की जानकारी दी। जिसके बाद तो सूचना नगर में आग की तरह फैल गई। पुलिस को सूचना दी गई तो पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी, एसपी सिटी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। दिनदहाड़े हुई डकैती की वारदात से नगर में सनसनी फैली हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें