ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादधोखाधड़ी: जब एटीएम बदलकर इतनी चालाकी से उड़ा ले गए 80000 रुपए

धोखाधड़ी: जब एटीएम बदलकर इतनी चालाकी से उड़ा ले गए 80000 रुपए

मुरादाबाद से एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी से एटीएम बदलकर खाते से 80 हजार रूपए उड़ा दिए। एटीएम धारक की तहरीर पर पुलिस ने बुंलदशहर निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मंडी धनौरा थाना...

धोखाधड़ी: जब एटीएम बदलकर इतनी चालाकी से उड़ा ले गए 80000 रुपए
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 18 Aug 2017 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद से एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी से एटीएम बदलकर खाते से 80 हजार रूपए उड़ा दिए। एटीएम धारक की तहरीर पर पुलिस ने बुंलदशहर निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के ग्राम पारा खालसा निवासी मोमराज पुत्र हेम सिंह 13 अगस्त को नगर के एटीएम से रूपए निकालने आया था।

थाने के करीब ही एक सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक के एटीएम में रूपए निकालने के लिए लाइन में लगा था। इसी बीच एक शख्स ने धोखाधड़ी कर उसका एटीएम कार्ड बदल दिया। कुछ ही देर बाद उसके मोबाइल पर पांच बार में 40 हजार रूपए खाते से निकलने का मैसेज आया।

जिसे देखकर वह चौंक गया। उसके बाद उसके खाते से 40 हजार रूपए दूसरे खाते में ट्रांसफर होने का मैसेज आया तो उसने अपना एटीएम चैक किया। जिस पर एटीएम बदले जाने का खुलासा हुआ। बैंक जाकर उसने चेक किया तो जानकारी हुई कि अजय राघव पुत्र मनवीर सिंह निवासी ग्राम बझेड़ा धारकपुर जिला बुलंदशहर के खाते में उसके खाते से 40 हजार रूपए ट्रांसफर हुए हैं। मोमराज का भाई वीर सिंह थाने पहुंचा और अजय राघव के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें