class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाकः एसिड अटैक की धमकी के बाद छात्रा ने खाया जहर, जानें पूरा मामला

Acid Attack

शोहदों ने बीए की छात्रा का जीना दुश्वार कर दिया। अवैध संबंध नहीं बनाए तो तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दे डाली। इससे छात्रा अवसाद में घिर गई। उसने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। परिजनों ने एक को नामजद करते हुए चार मनचलों के खिलाफ तहरीर दी है। देर रात तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

शोहदों की धमकी से परेशान होकर जहर खाने वाली छात्रा सिविल लाइंस क्षेत्र की रहने वाली है। वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। पिता टैंपो चालक हैं। पड़ोस में रहने वाले चार युवक छात्रा को एक साल से परेशान कर रहे थे। घर से बाहर निकलते ही अश्लील कमेंट करना तो आदत बन गया था। परिजनों को बताया तो उन्होंने बदनामी के कारण कार्रवाई से इनकार कर दिया। शोहदों के परिजनों से शिकायत की तो वह झगड़ने पर उतारू हो गए।

गुरुवार दोपहर छात्रा सामान लेने पड़ोसी की दुकान पर गई थी। वहां खड़े शोहदों ने उससे छेड़छाड़ कर दी। उसकी चुनरी भी खींच ली। अवैध संबंध बनाने की बात कही। विरोध करने पर तेजाब से चेहरा बिगाड़ने की धमकी दे डाली। परेशान छात्रा ने जहर खा लिया। बेटी की हालत बिगड़ने पर पीड़िता की मां की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शाम को वह घर ले गई।

शुक्रवार को हालत बिगड़ने पर उसे दोबारा जिला अस्पताल लाया गया। पीड़िता की मां ने एक को नामजद करते हुए चार के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

खुलासाः 'आधार' ने पकड़ा शिक्षकों का फर्जीवाड़ा, एक ही दस्तावेज पर दो जिलों में हो गई अध्यापकों की नियुक्ति

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BA student eat poison in terror of eve teasing
कक्षा 2 के छात्र से कुकर्म, आरोपी गिरफ्तारकपड़ा कारोबारी समेत सात को जहरखुरान ने लूटा