ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमां के सामने बेटी से दुष्कर्म की कोशिश फिर जो हुआ...

मां के सामने बेटी से दुष्कर्म की कोशिश फिर जो हुआ...

मुरादाबाद में शनिवार को जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में मासूम को शोहदे ने दबोच लिया। उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। हंगामा देख सीएमओ कार्यालय पर खड़े जवानों ने शोहदे को दौड़ाकर पकड़ लिया और...

मां के सामने बेटी से दुष्कर्म की कोशिश फिर जो हुआ...
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 05 Aug 2017 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में शनिवार को जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में मासूम को शोहदे ने दबोच लिया। उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। हंगामा देख सीएमओ कार्यालय पर खड़े जवानों ने शोहदे को दौड़ाकर पकड़ लिया और धुनाई के बाद थाने लेकर आए। घटना के बाद अस्पताल परिसर में सनसनी फैल गई।

दिन के दो बजे कटघर थाना क्षेत्र के मकबरा इलाके की रहने वाली महिला की आंखों के सामने ही शोहदे ने हैवानियत की कोशिश की। तीन साल के बेटे के इलाज के लिए अस्पताल में बैठी मां के सामने ही उसकी छह साल की बेटी को शोहदे ने दबोच लिया। वार्ड के बाहर खेल रही मासूम को फुसलाकर मनचला सुनसान स्थान की ओर ले गया। दुष्कर्म की कोशिश पर बच्ची चीख पड़ी।

बेटी के रोने की आवाज सुनकर मां दौड़ी तो आरोपी वहां से भागने लगा। सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि आरोप में अंकित नाम के युवक को पकड़ा गया है। वह जिला अस्पताल परिसर में रहता है। आरोपी का पिता जगदीश सरकारी चिकित्सकों के यहां खाना बनाता है। आरोपी पीली कोठी स्थित एक रेस्टोरेंट का वेटर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें