ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरकमरे में लगी आग, दाे बच्चों समेत विवाहिता की मौत

कमरे में लगी आग, दाे बच्चों समेत विवाहिता की मौत

देहात कोतवाली के कोल्हड गांव में रविवार की दोपहर में संदिग्ध परिस्थिति में लगी आग से कमरे के अंदर विवाहिता के साथ उसके दो बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। विवाहिता के खाना खाकर कमरे में बच्चों के...

कमरे में लगी आग, दाे बच्चों समेत विवाहिता की मौत
मिर्जापुर। वरिष्ठ संवाददाताSun, 15 Oct 2017 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

देहात कोतवाली के कोल्हड गांव में रविवार की दोपहर में संदिग्ध परिस्थिति में लगी आग से कमरे के अंदर विवाहिता के साथ उसके दो बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। विवाहिता के खाना खाकर कमरे में बच्चों के साथ टीवी देखते समय सो जाने के दौरान घटना घटित हुई। जब तक तीनों की नींद खुली वह विकराल रूप धारण कर चुकी आग की लपटों में घिर चुके थे। मरने वालों में एक तीन माह बच्ची भी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा रहा। पुलिस शार्ट सर्किट से आग लगना मान रही है।

गांव का 35 वर्षीय रामसहाय बिंद  मजदूर है। वह अपने तीन भाईयों के साथ सुबह मिर्जापुर शहर में घंटा घर के पास दुर्गा देवी मोहल्ले में मजदूरी करने के लिए गया था। उसकी पत्नी 32 वर्षीय शीला, 03 वर्षीय बेटा अाजाद और तीन माह की बेटी के साथ घर पर थी। दोपहर में एक बजे खाना खाने के बाद बच्चों को साथ लेकर शीला खपरैल के मकान के अंदर वाले कमरे में सोने चली गई। कमरा अंदर से बंद करके शीला टीवी चालू करके देखने लगी। दोपहर में डेढ बजे के करीब कमरे में आग की लपटें निकलने लगीं। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कमरे से उठती आग की लपटों से बाहर के लोगों ने शोर मचाने के साथ दरवाजा खोलवाने की कोशिश की लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। तब जाकर लोगों ने घर के पीछे का खपरैल और दीवार काटकर अंदर प्रवेश किया। देखा तो मां और दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर रामसहाय और उसके परिवार के बाकी सदस्य भी पहुंच गए। देहात कोतवाल संजय राय ने मौके पर पहुंच कर शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। लेकिन घटना स्थल और मौके पर जुटे लोगों में इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें