ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठVIDEO: मेरठ में योगी की सभा में हंगामा, युवकों ने दिखाए काले झंडे-भाजपाईयों ने पीटा

VIDEO: मेरठ में योगी की सभा में हंगामा, युवकों ने दिखाए काले झंडे-भाजपाईयों ने पीटा

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की रामलीला ग्राउंड में जनसभा के दौरान कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की। भीड़ में घुसे अजनबी युवकों ने भाजपाइयों पकड़ लिया और पीटते हुए सभा स्थल से बाहर ले गए।...

VIDEO: मेरठ में योगी की सभा में हंगामा, युवकों ने दिखाए काले झंडे-भाजपाईयों ने पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 19 Nov 2017 06:44 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की रामलीला ग्राउंड में जनसभा के दौरान कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की। भीड़ में घुसे अजनबी युवकों ने भाजपाइयों पकड़ लिया और पीटते हुए सभा स्थल से बाहर ले गए। पुलिस इस दौरान तमाशा देखती रही। मुजफ्फरनगर में सभा करने के बाद सीएम योगी दोपहर में हेलीकॉप्टर से मेरठ के रामलीला ग्राउंड पहुंचे थे। उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय भी थे।

यूपी निकाय चुनाव:मेरठ-गाजियाबाद में गरजेंगे योगी, करेंगे जनसभाएं

सीएम योगी के मंच पर पहुंचने के बाद भीड़ में कुछ अजनबी युवक काले झंडे लेकर पहुंच गए। इससे पहले कि वे काले झंडे लहराने की कोशिश करते, आसपास मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनको पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। इससे सभा स्थल के एक हिस्से में भगदड़ मच गई। भाजपाई काले झंडे लेकर आए युवकों को पीटते हुए सभा स्थल से बाहर ले गए। मैदान में हर तरफ फोर्स मुस्तैद था मगर किसी भी पुलिसकर्मी ने मारपीट रोकने की कोशिश नहीं की। पुलिस ने बाद में काले झंडे लाने वाले युवकों को भीड़ के चंगुल से छुटाकर हिरासत में ले लिया। सभा के बाद भी काले झंडे दिखाने की कोशिश कर रहे कुछ युवकों को पकड़ा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें