ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबाइक से गली में रैकी करने के बाद किया मुनीम का मर्डर

बाइक से गली में रैकी करने के बाद किया मुनीम का मर्डर

जयदेवीनगर गली-नौ में शनिवार रात हुई स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मुनीम कोमल की हत्या पूरी रैकी के बाद हुई थी। हत्यारों ने बाइक से पूरी गली में रैकी की। दो बार गली में घूमकर वहां की हलचल देखी। इसके बाद...

बाइक से गली में रैकी करने के बाद किया मुनीम का मर्डर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 23 Oct 2017 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

जयदेवीनगर गली-नौ में शनिवार रात हुई स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मुनीम कोमल की हत्या पूरी रैकी के बाद हुई थी। हत्यारों ने बाइक से पूरी गली में रैकी की। दो बार गली में घूमकर वहां की हलचल देखी। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बाइक सवार दो संदिग्ध युवक कैद हुए हैं। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर एक्सपर्ट्स को भेज दी है।

नौचंदी क्षेत्र के जयदेवीनगर में शनिवार रात कोमल की मुंह में तमंचा ठूंसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने गढ़ रोड पर शव रखकर जाम लगाकर हंगामा कर दिया था। इस प्रकरण में मृतक के भाई गौरव ने तीन अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिस गली में वारदात को अंजाम दिया गया, वहां एक मकान पर लगे कैमरे की फुटेज पुलिस को हासिल हुई है। इसमें बाइक सवार दो युवक संदिग्ध पाए गए हैं। चूंकि हत्या में रात में हुई है, इसलिए फुटेज साफ नहीं हैं। फुटेज साफ करने के लिए एक्सपर्ट्स को भेजी गई है।

नौचंदी एसओ अर्जुन सिंह ने बताया कि मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई। साढ़े छह बजे के बाद कोमल के मोबाइल पर न तो कोई कॉल आई और न ही उसने कोई कॉल की थी। मृतक अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर पत्नी को सौंपकर गया था। ऐसे में यह बात निराधार हो जाती है कि किसी की कॉल आने पर कोमल घर से बाहर गए थे।

एसओ ने बताया कि रविवार होने की वजह से मृतक की कॉल डिटेल की सीडीआर प्राप्त नहीं हो पाई है। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें