class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने में कांस्टेबल पर महिला ने की चप्पलों की बारिश, उंगली भी चबाई

प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के मेरठ में खरखौदा थाने में समझौते के लिए आई महिला ने पहले युवक को पीटा, उसके बाद बचाव में आई महिला कांस्टेबल पर चप्पलों से पीट डाला। महिला कांस्टेबल की उंगली भी चबा डाली। अन्य पुलिसकर्मियों ने बचाव कराया तो उनकी भी वर्दी फाड़ दी और शरीर को नोंच डाला। पुलिस ने महिला ने खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। 

राजकीय बाल सदन अनाथ आश्रम मेरठ मे पले सोनू की शादी मेरठ के एल ब्लॉक शास्त्रीनगर निवासी सरोज पत्नि देवेन्द्र मूल निवासी लज्जापुरी हापुड़ ने अंबेडकर संस्थान मेरठ के द्वारा अपनी भतीजी रीना पुत्री महेष निवासी अल्लीपुर से गत 9 अप्रैल को करायी थी। सोनू पत्नि समेत अल्लीपुर मे रहने लगा ।

शादी के बदले सरोज सोनू से 20 हजार की मांग करने लगी न देने पर सोनू के खिलाफ थाने पर 20 हजार की रकम न देने की तहरीर दे दी। रविवार पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया पुलिस दोनो पक्षों की बात सुन रही थी कि इसी बीच सरोज ने पुलिस के सामने सोनू को पीटना षुरू कर दिया। बीच बचाव को आई महिला सिपाही पर भी चप्पल से वार कर दिया और उसकी हाथ की उगली को चबा डाला घटना को देख थाने मे हड़कंप मच गया ओर अन्य महिला सिपाही भी आ गई उनके साथ भी हाथापाई कर उनके शरीर को नोच डाला और राजनितिक दबाब बनाते हुए पुलिस कर्मियो की वर्दीउतरवाने की धमकी दे डाली।

सिपाहियों ने बामुश्किल उसे संभाला और महिला सिपाही का मेडिकल परिक्षण करा महिला के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने, सिपाही के साथ मारपीट करने की धाराओं मे रिपार्ट दर्ज कर महिला का मेडिकल परिक्षण करा जेल भेज दिया। वहीं इस संबध मे प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर दोनों पक्षों को बात करने के लिए थाने बुलाया था हमारे सामने ही युवक को पीटना शुरू कर दिया अगर महिला सिपाही ने ऐसा करने से रोका तो उस पर भी वार कर दिया महिला सिपाही की तरफ से मुकदमा दर्ज करा जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:
आज पटेल मंडप में रोजा इफ्तार में जुटेंगे आरएसएस और भाजपा नेताआईये किश्तों में लीजिए बिजली कनेक्शन