ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोर्ट में बार-बार मोबाइल बजा तो हिरासत में ले लिए गए मनोरंजन कर निरीक्षक

कोर्ट में बार-बार मोबाइल बजा तो हिरासत में ले लिए गए मनोरंजन कर निरीक्षक

यूपी के मेरठ में मनोरंजन कर से जुड़े एक मामले में सीजेएम कोर्ट में पेश हुए मनोरंजन कर निरीक्षक एनके मनिहार का मोबाइल बार-बार बजता रहा। इस पर सीजेएम नाराज हो गए। कोर्ट के आदेश पर निरीक्षक को हिरासत...

कोर्ट में बार-बार मोबाइल बजा तो हिरासत में ले लिए गए मनोरंजन कर निरीक्षक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 14 Jun 2017 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ में मनोरंजन कर से जुड़े एक मामले में सीजेएम कोर्ट में पेश हुए मनोरंजन कर निरीक्षक एनके मनिहार का मोबाइल बार-बार बजता रहा। इस पर सीजेएम नाराज हो गए। कोर्ट के आदेश पर निरीक्षक को हिरासत में लेते हुए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया। वह करीब तीन घंटे तक कोर्ट के कठघरे में खड़े रहे। बाद में माफी मांगने पर कोर्ट ने उन्हें चेतावनी देकर छोड़ा। 

सीजेएम अदालत में मनोरंजन कर का एक चालान विचाराधीन था। चालान में अभिलाषा पत्नी विशाल का पता इंद्रा मार्केट सिटी रेलवे स्टेशन के पास मेरठ लिखा हुआ था। पता गलत होने की रिपोर्ट आने पर सीजेएम ने मनोरंजन कर निरीक्षक को तलब कर लिया। मंगलवार सुबह 11 बजे मनोरंजन कर निरीक्षक एनके मनिहार, सीजेएम कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान उनके मोबाइल की घंटी बजती रही। 

निरीक्षक ने कोर्ट रूम के नियमों का उल्लंघन करते हुए कॉल रिसीव कर ली और मोबाइल पर बात करना शुरू कर दिया। इससे नाराज हुए सीजेएम तबरेज अहमद ने मनोरंजन कर निरीक्षक को हिरासत में लेने का आदेश दिया। उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया। इससे वहां हड़कंप मच गया। निरीक्षक ने अदालत में खेद प्रकट करते हुए कहा कि भविष्य में अदालत में वह मोबाइल का प्रयोग नहीं करेंगे। कोर्ट ने उन्हें तीन घंटे बाद चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें