ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमुजफ्फरनगर में मुठभेड़, पुलिस की गोली से मारा गया 50 हजार का इनामी फुरकान तितरवाड़ा

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़, पुलिस की गोली से मारा गया 50 हजार का इनामी फुरकान तितरवाड़ा

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी 50 हजार का इनामी फुरकान तितरवाड़ा मारा गया। फायरिंग में दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। पुलिस...

मुजफ्फरनगर में मुठभेड़, पुलिस की गोली से मारा गया 50 हजार का इनामी फुरकान तितरवाड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 22 Oct 2017 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी 50 हजार का इनामी फुरकान तितरवाड़ा मारा गया। फायरिंग में दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। पुलिस मारे गए अपराधी के साथियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, बुढ़ाना इंस्पेक्टर को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश देर रात एक व्यापारी के घर डकैती डालने की तैयारी में है। पता होते ही पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गईं। रात करीब साढ़े 10 बजे कुरथल के जंगल में पुलिस व बदमाशों का आमना सामना हो गया। दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। गोलीबारी एक बदमाश गोली लगने से नीचे गिर गया, जबकि उसके दो भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचाया मगर उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि मारे गए बदमाश की शिनाख्त फुरकान पुत्र मीरहसन निवासी तितरवाड़ा थाना कैराना,शामली के रुप में हुई है। उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज चल रहे थे और कई जिलों की पुलिस को उसकी सरगर्मी से तलाश थी। मुठभेड में क्राइम ब्रांच के दरोगा आदेश त्यागी और सिपाही हरेन्द्र गोली लगने से घायल से हो गये। एक दरोगा के सीने में गोली लगी मगर बुलेट प्रुफ जैकेट होने से जान बच गई। पुलिस बदमाश फरार बदमाशों की तलाश की काम्बिंग कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें