ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचौबीस घंटे बाद भी प्रेमी युगल का नहीं मिला सुराग

चौबीस घंटे बाद भी प्रेमी युगल का नहीं मिला सुराग

थाना दोहरीघाट क्षेत्र अंतर्गत पुल से घाघरा नदी में एक दिन पूर्व छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल का 24 घंटे बाद मंगलवार को भी कहीं भी कोई पता नहीं चल सका। हालांकि प्रेमी युगल की तलाश में दूसरे दिन भी...

चौबीस घंटे बाद भी प्रेमी युगल का नहीं मिला सुराग
दोहरीघाट (मऊ) । हिन्दुस्तान संवाद Tue, 17 Oct 2017 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना दोहरीघाट क्षेत्र अंतर्गत पुल से घाघरा नदी में एक दिन पूर्व छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल का 24 घंटे बाद मंगलवार को भी कहीं भी कोई पता नहीं चल सका। हालांकि प्रेमी युगल की तलाश में दूसरे दिन भी गोताखोर नदी में तलाश करते रहे, लेकिन कहीं पर भी कोई पता नहीं चल सका। उधर प्रेमी युगल का कोई पता नहीं चलने से परिजनों का रोते-रोते काफी बुरा हाल रहा।

बताते चलें कि घोसी थाना क्षेत्र की किशोरी और 21वर्षीय युवक मिथिलेश सोमवार की अपरान्ह अचानक 12 बजे दोनों एक साथ नदी में कूदकर छलांग लगा लिए थे। इस दौरान पुल पर आने-जाने वाले राहगिरों की नजर पड़ते ही वे चीखने-चिल्लाने लगे और इसकी सूचना पुलिस को दिए थे। प्रेमी युगल के घाघरा नदी में छलांग लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने पुल के पास से कापी-किताब बरामद किया था, इसमें दोनों का नाम व मोबाइल नम्बर लिखा मिला था। पुलिस ने मोबाइल नम्बर के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें