ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरानमकीन के दो पैकेट न मिलने पर 7 साल के बच्चे ने लगाई फांसी

नमकीन के दो पैकेट न मिलने पर 7 साल के बच्चे ने लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सात वर्ष के बच्चे ने नमकीन के दो पैकेट न मिलने पर गले में फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने उसे नमकीन का एक पैकेट दिया था लेकिन वह एकसाथ दो पैकेट की जि़द कर रहा...

नमकीन के दो पैकेट न मिलने पर 7 साल के बच्चे ने लगाई फांसी
मथुरा, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Nov 2017 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सात वर्ष के बच्चे ने नमकीन के दो पैकेट न मिलने पर गले में फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने उसे नमकीन का एक पैकेट दिया था लेकिन वह एकसाथ दो पैकेट की जि़द कर रहा था।

पुलिस के अनुसार मामला फरह थाना क्षेत्र के गांव नगला ब र्का है। जहां खेत—मजदूर पदम सिंह बेल एक फेरी वाले से बच्चों के लिए नमकीन के पांच पैकेट लेकर र पहुंचा। उसने सबसे छोटे बेटे सौरभ और उससे बड़े दो बेटे व एक बेटी को एक—एक पैकेट बांट दिया। लेकिन, सौरभ अकेले ही दो पैकेट की जि़द करने लगा। इस पर पिता ने मना करते हुए उसे डांट दिया।

इसके बाद पिता तो उस बात को भूल गया , लेकिन सौरभ गुस्से में र के बाहर निकला और कपड़े सुखाने के लिए बांधी गई रस्सी के बांस पर फंदा लगाकर झूल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेन्द्र सिंह ने टना की पुष्टि करके हुए कहा,क्योंकि, सौरभ के र वाले उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे इसलिए कागजी कावार्ई पूरी करने के पश्चात उन्हें शव सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें