ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीएक लाख और बाइक न मिली तो विवाहिता को जलाकर मारा

एक लाख और बाइक न मिली तो विवाहिता को जलाकर मारा

थाना क्षेत्र के गांव नगला धऊ में बाइक और एक लाख रुपए की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को जलाकर मार दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए। घटना की तहरीर पर पुलिस ने दहेज...

एक लाख और बाइक न मिली तो विवाहिता को जलाकर मारा
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 21 Oct 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव नगला धऊ में बाइक और एक लाख रुपए की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को जलाकर मार दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए। घटना की तहरीर पर पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

शनिवार की सुबह नगला धऊ निवासी अर्जुन जाटव पुत्र अखिलेश कुमार की पत्नी कामिनी की जलने से मौत हो गई। खबर पाकर एलाऊ पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कामिनी भैया दूज के मौके पर मायके जाने की बात कह रही थी। लेकिन उसके पति ने इंकार कर दिया। जिससे नाराज होकर उसने मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

कामिनी के भाई नीलेंद्र पुत्र रामशंकर निवासी कीरतपुर थाना विधूना जनपद इटावा ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में एक लाख रुपए और बाइक मांग रहे थे। न देने पर उसकी बहन को जलाकर मार दिया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अर्जुन, अखिलेश, विनय, सचिन, तथा राजलक्ष्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद ससुरालीजन घर छोड़कर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें