ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीअलग-अलग हादसों में महिला सहित दो की मौत

अलग-अलग हादसों में महिला सहित दो की मौत

अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। कुरावली में ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। वहीं कुसमरा में बस की टक्कर से बाइक सवार महिला ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची...

अलग-अलग हादसों में महिला सहित दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 22 Oct 2017 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। कुरावली में ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। वहीं कुसमरा में बस की टक्कर से बाइक सवार महिला ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरा और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। रविवार को फर्रुखाबाद के ग्राम चमोली निवासी अजहरुद्दीन पुत्र इरफान अली बाइक से जीटी रोड पर जा रहा था। एटा रोड पर खिरिया पीपल के निकट ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने शव की पहचान कराई। परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्राइवेट बस ने बाइक सवार रौंदे

कुसमरा। कुसमरा-मैनपुरी मार्ग पर प्राइवेट बस ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई तथा उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम लहरा निवासी हरीबाबू पत्नी को ससुराल से वापस लेकर आ रहे थे। मैनपुरी मार्ग पर विरतिया चौराहे के निकट प्राइवेट बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हरीबाबू घायल हो गए। चौकी इंचार्ज विजय वर्मा चंदेल ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें