ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसंक्रमितों का आंकड़ा घटा, मगर मौत की संख्या बढ़ गई

संक्रमितों का आंकड़ा घटा, मगर मौत की संख्या बढ़ गई

सोमवार को जिला अस्पताल की इमरजेंसी और कोविड हॉस्पिटल में अलग-अलग स्थानों के छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। इमरजेंसी में एक मरीज की मौत हुई...

संक्रमितों का आंकड़ा घटा, मगर मौत की संख्या बढ़ गई
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 27 Apr 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को जिला अस्पताल की इमरजेंसी और कोविड हॉस्पिटल में अलग-अलग स्थानों के छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। इमरजेंसी में एक मरीज की मौत हुई तो परिजनों ने ऑक्सीजन न लगाने का आरोप लगाकर हंगामा किया। डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ से अभद्रता भी की गई। कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने आरोप लगाया कि एल-टू वार्ड में मरीजों के साथ चिकित्सक और स्टाफ मानवीय व्यवहार नहीं कर रहे हैं। रात 10 बजे के बाद ऑक्सीजन हटा देने का आरोप भी लगाया गया है। हालांकि शिकायतों की खबर पाकर पहुंचे सीएमओ ने आरोपों को खारिज किया है। कहा है कि जितने संसाधन हैं उनसे कही ज्यादा मरीजों की सेवा की जा रही है।

सोमवार को अलग-अलग स्थानों के छह मरीजों की मौत हुई तो जनपद में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 112 हो गई। कोरोना की दूसरी लहर में 36 लोगों की जान कोरोना ने ले ली है। मरीजों की मौत होने का सिलसिला लगातार जारी रहने से डर और दहशत का माहौल कम होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। हालांकि रविवार को अलग-अलग स्थानों पर तीन ही मरे थे लेकिन सोमवार को इनकी संख्या छह हो गए। सोमवार को कोविड वार्ड में भर्ती 42 वर्षीय जयराम निवासी चितायन किशनी तथा 38 वर्षीय शिशुवेंद्र निवासी भागपुर सगौनी किशनी ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दम तोड़ दिया। दो युवाओं की मौत की खबर मिली तो परिजनों व इलाके में हड़कंप मच गया। किशनी क्षेत्र में इससे पहले भी पिछले एक सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव हुए छह लोगों की जान चली गई थी। अब यहां पिछले सात दिनों में आठ लोग कोरोना से जान गवां चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें