ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहाइवे पर रात भर वाहन रौंदते रहे लाश, सुबह कांप गया इलाका

हाइवे पर रात भर वाहन रौंदते रहे लाश, सुबह कांप गया इलाका

गोंडा-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार देर रात सड़क हादसे की चपेट में आई एक महिला के शव के ऊपर से रात भर वाहन उसे रौंदते हुए गुजरते रहे। हाइवे पर लगातार वाहनों की चपेट में आने से अज्ञात वाहन से...

हाइवे पर रात भर वाहन रौंदते रहे लाश, सुबह कांप गया इलाका
हिन्दुस्तान संवाद,गोंडा Fri, 26 May 2017 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार देर रात सड़क हादसे की चपेट में आई एक महिला के शव के ऊपर से रात भर वाहन उसे रौंदते हुए गुजरते रहे। हाइवे पर लगातार वाहनों की चपेट में आने से अज्ञात वाहन से टकरा कर मरी महिला का शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। शुक्रवार सुबह इलाकाई लोगों ने जब ये मंजर देखा तो उनकी रूह कांप गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बिखरी हुई लाश को बटोर कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात गोंडा-फैजाबाद हाइवे पर नन्दिनी नगर महाविद्यालय के पास एक अज्ञात महिला किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात में हादसा होने की वजह से किसी को इसकी खबर नहीं लगी और सुबह तक हाइवे से गुजरने वाले वाहन शव को रौंदते हुए चले गए। शुक्रवार सुबह आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को बटोर कर उसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसओ ने बताया कि रात हादसे के वक्त ही सूचना मिल गई होती तो शव के साथ इस तरह की घटना न होती।
हिला देने वाली इस घटना के बाद से इलाके के लोगों ने हाइवे पर स्पीड ब्रेकर बनवाए जाने की मांग उठाई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें